28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने पर इस स्‍टार फुटबॉलर पर लगा 48000 यूरो का जुर्माना

बार्सीलोना : स्पेन की एक अदालत ने सोमवार को बार्सीलोना के सेंटर बैक गेरार्ड पिक पर वैध लाइसेंस के बिना गाड़ी चलाने के लिए 48000 यूरो (54000 डालर) का जुर्माना लगाया. सुनवाई के दौरान अपने वकील के साथ पहुंचे 31 साल के स्टार फुटबॉलर पिक ने स्पेन के कानून का उल्लंघन करने के लिए सजा […]

बार्सीलोना : स्पेन की एक अदालत ने सोमवार को बार्सीलोना के सेंटर बैक गेरार्ड पिक पर वैध लाइसेंस के बिना गाड़ी चलाने के लिए 48000 यूरो (54000 डालर) का जुर्माना लगाया.

सुनवाई के दौरान अपने वकील के साथ पहुंचे 31 साल के स्टार फुटबॉलर पिक ने स्पेन के कानून का उल्लंघन करने के लिए सजा को स्वीकार किया. नियमित जांच के दौरान बार्सीलोना की पुलिस ने पिक को रोका था और पाया गया था कि उनके लाइसेंस में कोई अंक मौजूद नहीं हैं.

स्पेन में ड्राइवरों का लाइसेंस अंक प्रणाली पर काम करता है और किसी भी ट्रैफिक उल्लंघ पर अंक काट दिए जाते हैं. जब किसी ड्राइवर के पास कोई अंक नहीं बचते तो उसके लाइसेंस को छह महीने के लिए निलंबित कर दिया जाता है और उसके लिए इसे वापस पाने के लिए ट्रैफिक नियमों पर कोर्स में हिस्सा लेना अनिवार्य है.

कोर्ट के आदेश के अनुसार पिक जून 2018 में अपना लाइसेंस दोबारा हासिल कर सकते थे, लेकिन उन्होंने अनिवार्य कोर्स में हिस्सा नहीं लिया. जिसके कारण अगस्त में जब पुलिस ने उन्हें रोका तो उनका लाइसेंस निलंबित था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें