Advertisement

football

  • Jan 17 2019 5:54PM

#Aaogoalkaren : साहिबगंज को 4-1 से रौंदकर दुमका क्‍वार्टर फाइनल में

#Aaogoalkaren : साहिबगंज को 4-1 से रौंदकर दुमका क्‍वार्टर फाइनल में
photo pk

साहिबगंज : प्रभात ख़बर और झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में साहिबगंज और दुमका के बीच मैच खेला गया. इस मैच में दुमका ने साहिबगंज को 4-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश पा लिया है. मैच का उद्घाटन साहिबगंज एसपी एच पी जनार्दनन ने फुटबॉल में किक मारकर किया.

 

दोनों ही टीमों ने जीत के लिए कड़ा संघर्ष किया. मैच के पहले हाफ के 31 वें मिनट में दुमका की टीम के सैमुअल सोरेन ने पहला गोल दागा. 34 वें मिनट सूर्यदेव उरांव ने साहिबगंज की ओर से गोल दागकर बराबरी कर लिया. 

मैच के दूसरे हाफ में दुमका की टीम साहिबगंज पर हावी रही. दुमका की टीम ने अच्छा खेल का प्रदर्शन करते हुए दो गोल और कर दिया. दुमका के रायसेन सोरेन और लछु मुर्मू ने एक-एक गोल किया. मैच के 75वें मिनट में सैमुअल सोरेन साहिबगंज के खिलाफ एक और गोल किया. इस तरह दुमका ने 4-1 से मैच जीत लिया.

* सैमुअल सोरेन का शानदार प्रदर्शन

दुमका के खिलाड़ी सैमुअल सोरेन ने साहिबगंज के खिलाफ दो गोल करके टीम को जीत दिलाई. ज्ञात हो कि सैमुअल सोरेन ने  जामताड़ा के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया था.


* अब क्वार्टर फाइनल में बाकारो से भिड़ेगी दुमका की टीम

दुमका की टीम ने इस जीत के साथ ही क्वार्टर फाइनल में प्रवेश पा लिया है. अब दुमका की टीम 19 जनवरी को बोकारो से भिड़ेगी. इस अवसर पर एसपी एचपी जनार्दनन ने खिलाड़ियों की हौसलाफजाई की. मौके पर डीपीआरओ प्रभात शंकर, जिला पंचायतीराज पदाधिकारी कानूराम नाग, भाजपा के युवा नेता अमित सिंह सहित कई गणमान्य लोगों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement