29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : बजाज फाइनेंस के इएमआइ कार्ड से लगाया 70 लाख का चूना

धनबाद : धनबाद थाना की पुलिस ने बजाज फाइनेंस के इएमआइ कार्ड बदल 70 लाख का चूना लगाने के एक गिरोह का खुलासा किया है. गिरोह ने दर्जन भर से अधिक लोगों के साथ बजाज फाइनेंस को भी चूना लगाया है. धनबाद थाना की पुलिस ने गिरिडीह जिले के ताराटांड़ थाना क्षेत्र के कोरबंधा गांव […]

धनबाद : धनबाद थाना की पुलिस ने बजाज फाइनेंस के इएमआइ कार्ड बदल 70 लाख का चूना लगाने के एक गिरोह का खुलासा किया है. गिरोह ने दर्जन भर से अधिक लोगों के साथ बजाज फाइनेंस को भी चूना लगाया है. धनबाद थाना की पुलिस ने गिरिडीह जिले के ताराटांड़ थाना क्षेत्र के कोरबंधा गांव निवासी नंदलाल मंडल को इस संबंध में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
नंदलाल के पास से पुलिस ने एक बाइक व दो मोबाइल भी जब्त किया है. धनबाद थानेदार अशोक कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंगलवार को यह जानकारी दी. थानेदार ने बताया कि नंदलाल के गैंग का मास्टर माइंड जामताड़ा करमाटांड़ का सीताराम मंडल था जो अभी दिल्ली जेल में है. अभी गैंग का सरगना अमित मंडल हैं. गैंग में मुकेश मंडल, लालू मंडल व एक महिला भी है.
यह गैंग अभी लोगों को झांसा देकर व बजाज फाइनेंस में कॉल कर ईएमआइ कार्ड में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर बदलवाकर अपना मोबाइल नंबर दे देता है. ईएमआइ कार्ड से खरीददारी कर सामान बेचता है. इस गैंग ने अभी तक 70 लाख की खरीदारी कर चुका है. नंदलाल को इसमें एक लाख की हिस्सेदारी मिली थी. यह गैंग बैंक अफसर बनकर लोगों से एटीएम का डिटेल लेकर भी पैसे की निकासी करता है.
गिरोह में आधा दर्जन सदस्य, धनबाद थाना की पुलिस ने एक आरोपी को भेजा जेल
तीन हजार लोगों को किया कॉल : नंदलाल ने दो मोबाइल सीम से मार्च से जुलाई तक लगभग तीन हजार लोगों को बैंक अफसर बनकर फोन कॉल कर चुका है. डीएस कॉलोनी के मनोज कुमार के कार्ड से खरीदारी करने के मामले में पुलिस ने नंदलाल को जेल भेजा है. मनोज, राजू, मलय, तौसिफ आदि के कार्ड से भी नंदलाल ने खरीदारी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें