27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिग्विजय सिंह के बयान से गुस्से में भाजपा, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं कांग्रेस नेता, शर्म आनी चाहिए

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्निजय सिंह के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने करारा प्रहार किया है. उन्होंने प्रेस कॉंन्फ्रेंस करके कहा कि दिग्विजय सिंह को तमीज नहीं है, उन्होंने ने पुलवामा हमले को दुर्घटना बताया है. कांग्रेस नेता वायुसेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं. कांग्रेस […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्निजय सिंह के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने करारा प्रहार किया है. उन्होंने प्रेस कॉंन्फ्रेंस करके कहा कि दिग्विजय सिंह को तमीज नहीं है, उन्होंने ने पुलवामा हमले को दुर्घटना बताया है. कांग्रेस नेता वायुसेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं. कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रसाद ने कहा कि क्या कांग्रेस नेताओं को भारतीय सेना की बहादुरी पर भरोसा नहीं है. दिग्विजय सिंह तो आतंकी को ओसामा जी कहते थे. अब पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताने का काम वे कर रहे हैं जो जवानों की शहादत का मजाक है.

आगे उन्होंने कहा कि जो भारत में कहा जा रहा है वो पाकिस्तानी मीडिया में दिखाया जा रहा है. कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी वहां हेडलाइन बटोर रही है. दिग्विजय सिंह को शर्म आनी चाहिए. कांग्रेस के दूसरे नेता पी चिदंबरम पर हमला करते हुए प्रसाद ने कहा कि चिदंबरम का ट्वीट देख लीजिये. आज शहीदों के पिता कहते हैं कि एक बेटा और होता तो मैं सरहद पर भेज देता. ये देश का मूड है. सिब्बल और चिदंबरम विदेशी अखबार पर तो बहुत नजर रखते हैं. उन्हें अपने देश का अखबार भी पलट लेना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी की अगुवाई में भारत ने पाकिस्तान को अलग-थलग करने का काम किया है. दुनिया में किसी भी देश ने भारत के एयर स्ट्राइक का सबूत नहीं मांगा है लेकिन कांग्रेस पार्टी ये क्या कर रही है? उन्हें न सेना पर भरोसा है और न ही उन्हें वायुसेना पर भरोसा रह गया है. मीडिया को संबोधित करते हुए प्रसाद ने कहा कि मैं कांग्रेस के नेताओं से अपील करना चाहूंगा कि अपनी ओछी राजनीति के लिए सेना का मनोबल कमजोर करने का काम न करें.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम इतने अंदर घुस गये थे कि पाकिस्तान इनकार ही नहीं कर पा रहा है. उसने कहा कि खेत में बम गिराकर भारत चला गया. क्या सिब्बल और चिदंबरम पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें