34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन तलाक बिल पर बोले अमित शाह – मुस्लिम महिलाओं को कुप्रथा से मिलेगी मुक्ति

नयी दिल्ली : गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को संसद में तीन तलाक विधेयक पारित होने की प्रशंसा की और कहा कि विधेयक से मुस्लिम महिलाओं को पुरानी कुप्रथा से मुक्ति मिलेगी. उन्होंने राज्यसभा में विधेयक पारित होने को भारत के लोकतंत्र के लिए महान दिन करार दिया. उन्होंने ट्वीट किया, मैं प्रतिबद्धताओं को […]

नयी दिल्ली : गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को संसद में तीन तलाक विधेयक पारित होने की प्रशंसा की और कहा कि विधेयक से मुस्लिम महिलाओं को पुरानी कुप्रथा से मुक्ति मिलेगी. उन्होंने राज्यसभा में विधेयक पारित होने को भारत के लोकतंत्र के लिए महान दिन करार दिया.

उन्होंने ट्वीट किया, मैं प्रतिबद्धताओं को पूरा करने और तीन तलाक पर कानून लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं जो मुस्लिम महिलाओं को इस कुप्रथा से आजादी दिलायेगी. इस ऐतिहासिक विधेयक का समर्थन करने के लिए मैं सभी दलों को धन्यवाद देता हूं. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विधेयक पारित होने पर कहा कि मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए आज ऐतिहासिक दिन है जब लोकसभा के बाद राज्यसभा ने भी तीन तलाक कानून को मंजूरी दे दी है.

उन्होंने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं से किया वादा निभाया और उनको तलाक-तलाक-तलाक से मुक्ति दिलायी. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ट्वीट किया, मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक, 2019 का संसद से पारित होना संविधान, लोकतंत्र एवं संसदीय इतिहास का स्वर्णिम दिन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें