32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घटना से पहले जारी वीडियो आया सामने, जहर से भरा था फिदायीन हमला करने वाले आदिल डार का दिमाग

नयी दिल्ली : सीआरपीएफ काफिले पर पुलवामा में जघन्य फिदायीन हमले को अंजाम देने वाले आतंकी आदिल अहमद डारउर्फ वकास कमांडो का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उसने घटना से ठीक पहले जारी किया था. इस संदेश से उसकी आतंकी संगठनों के प्रति कट्टरता और उसके शातिरानेपन का पता चलता है. इसमें उसने घाटी […]

नयी दिल्ली : सीआरपीएफ काफिले पर पुलवामा में जघन्य फिदायीन हमले को अंजाम देने वाले आतंकी आदिल अहमद डारउर्फ वकास कमांडो का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उसने घटना से ठीक पहले जारी किया था. इस संदेश से उसकी आतंकी संगठनों के प्रति कट्टरता और उसके शातिरानेपन का पता चलता है.

इसमें उसने घाटी के युवाओं को जैश से जुड़ने और आतंकी बनने के लिए तो उकसाया ही, महिलाओं से प्यार नहीं करने और महिलाओं को पर्दे में रहने की ‘नसीहत’ दी.

20 साल का यह आतंकी पुलवामा के ही गुंडीबाग गांव का रहने वाला था. यह वही शख्स था, जिसने विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो को सीआरपीएफ जवानों के वाहन से टकरा दिया था.

दरअसल, डार ने प्यार से दूर रहने की अपील शायद की थी, क्योंकि बीते कुछ महीनों में सुरक्षा बलों को ऐसे कई आतंकियों को पकड़ने में मदद मिली थी, जो किसी गर्ल फ्रेंड के घर आये थे या फिर उनके साथ रिलेशन में थे. यह उसका आखिरी संदेश था, जिसके जरिये अपने कायरतापूर्ण कार्य को सही साबित करने की कोशिश की.

किस्तान ने किया हमले में संलिप्तता से इनकार
वहीं, पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान ने अपना हाथ होने से इनकार किया है. उसे कहा कि हम बिना किसी जांच के हमले का संबंध पाकिस्तान से जोड़ने के भारतीय मीडिया और सरकार के किसी भी आक्षेप को खारिज करते है. पुलवामा में हमला एक गंभीर चिंता का विषय है. दुनिया के किसी भी हिस्से में हिंसा की कार्रवाई की हमेशा निंदा की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें