30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामायण पर परीक्षा में मुस्लिम लड़की ने मारी बाजी

नयी दिल्‍ली : देश में छीड़ी असहिष्‍णुता की जंग के बीच कर्नाटक से एक धार्मिक सहिष्‍णुती की बड़ी खबर सामने आयी है. कर्नाटक-केरल सीमा पर स्थित सुल्लियापडावु के सर्वोदय हाई-स्‍कूल की मुस्लिम छात्रा ने रामायण की परीक्षा में सभी को चौंकाते हुए बाजी मार ली है. मुस्लिम छात्रा ने परीक्षा में 93 प्रतिशत अंक हासील […]

नयी दिल्‍ली : देश में छीड़ी असहिष्‍णुता की जंग के बीच कर्नाटक से एक धार्मिक सहिष्‍णुती की बड़ी खबर सामने आयी है. कर्नाटक-केरल सीमा पर स्थित सुल्लियापडावु के सर्वोदय हाई-स्‍कूल की मुस्लिम छात्रा ने रामायण की परीक्षा में सभी को चौंकाते हुए बाजी मार ली है.

मुस्लिम छात्रा ने परीक्षा में 93 प्रतिशत अंक हासील किये और पूरे जिले में टॉप की. भारतीय संस्‍कृति प्रतिष्‍ठान ने 2015 में रामायण पर आधारित परीक्षा का आयोजन किया था, जिसमें मुस्लिम छात्रा फातिमात राहिला ने 93 प्रतिशत अंक अर्जित किये.

मीडिया में जो खबरें चल रही है उसके अनुसार फातिमा हिंदू धर्म ग्रंथ रामायण और महाभारत पर आधारित पाठ्यक्रम पढ़ना चाहती है. फातिमा के पिता जो की एक फैक्‍टरी में कर्मचारी हैं, उन्‍होंने बताया कि फातिमा की इस सफलता के पीछे उसके चाचा का हाथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें