29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Nirbhaya Case News: बोलीं पीड़िता की मां, नया डेथ वारंट जारी होने से खुश नहीं, उम्मीद है तीन मार्च को होगी फांसी

नयी दिल्ली : Nirbhaya Rape Case News – निर्भया मामले में पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा नया डेथ वारंट जारी किये जाने के बाद पीड़िता की मां आशा देवी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश नहीं हूं. आशा देवी ने कोर्ट के फैसले के बाद कहा कि मैं बहुत खुश नहीं हूं […]

नयी दिल्ली : Nirbhaya Rape Case News – निर्भया मामले में पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा नया डेथ वारंट जारी किये जाने के बाद पीड़िता की मां आशा देवी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश नहीं हूं.

आशा देवी ने कोर्ट के फैसले के बाद कहा कि मैं बहुत खुश नहीं हूं क्योंकि यह तीसरी बार है कि डेथ वारंट जारी किया गया है. हमने काफी संघर्ष किया है, इसलिए मैं इस डेथ वारंट के आने से संतुष्ट हूं.

उम्मीद करती हूं कि तीन मार्च को इन्हें फांसी हो जायेगी.गौरतलब है कि इससे पहले 22 जनवरी और एक फरवरी को फांसी की तिथि मुकर्रर की गयी थी, लेकिन उस दिन फांसी टल गयी थी. अब तीसरी बार कोर्ट ने फांसी के लिए डेथ वारंट जारी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें