29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गौरी लंकेश हत्याकांड: आपत्तिजनक ट्वीट पर भाजपा की सफाई, पीएम मोदी का फॉलो करना कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं

नयी दिल्ली: बेंगलुरु में प्रख्यात महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद ट्विटर पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल करने वाले एक यूजर को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फॉलो करने के विवाद पर भाजपा की ओर से सफाई दी गयी है. उसमें कहा गया है कि पीएम मोदी ने किसी को […]

नयी दिल्ली: बेंगलुरु में प्रख्यात महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद ट्विटर पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल करने वाले एक यूजर को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फॉलो करने के विवाद पर भाजपा की ओर से सफाई दी गयी है. उसमें कहा गया है कि पीएम मोदी ने किसी को न तो अभी तक ब्लॉक या अनफॉलो नहीं किया है. भाजपा की ओर से ट्विटर पर जारी बयान में कहा गया है कि किसी को भी ट्विटर पर फॉलो करना उसके ‘चरित्र को प्रमाणपत्र’ देना नहीं है.

इसे भी पढ़ें: गौरी लंकेश हत्याकांड: भाई ने की सीबीआइ जांच की मांग, कहा- नहीं मिलती थी कोई धमकी

मीडिया की खबरों के अनुसार, भाजपा ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी अनफॉलो नहीं किया, जब उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. साथ ही, राहुल गांधी को भी अनफॉलो नहीं किया था, जबकि उनका नाम भ्रष्टाचार के मामले में उनका नाम है. वहीं, आम आदमी पार्टी की ओर से भाजपा से पूछा गया है कि बतायें कि अरविंद केजरीवाल किसी ऐसे शख्स को फॉलो करते हैं, जो रेप की धमकी देता हो.

गौरतलब है कि बेंगलुरु में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में उनके लिए अभद्र का भाषा का प्रयोग किया था, लेकिन जब पता चला कि उनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनको पीएम मोदी भी फॉलो करते हैं, तो सोशल मीडिया साइट पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया. इतना ही नहीं, ट्विटर पर काफी देर तक #BlockNarendraModi ट्रेंड करता रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें