31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल की लड़की से आर्केस्ट्रा संचालक ने किया दुष्कर्म

कोटवा(पूचं)/कोलकाता : थाना क्षेत्र के दिपउ मोड़ के पास एक आर्केस्ट्रा संचालक ने नर्तकी के साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर बंधक बना उसके साथ मारपीट की. मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आर्केस्ट्रा संचालक मोतीलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पांच अन्य नर्तकियों को भी […]

कोटवा(पूचं)/कोलकाता : थाना क्षेत्र के दिपउ मोड़ के पास एक आर्केस्ट्रा संचालक ने नर्तकी के साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर बंधक बना उसके साथ मारपीट की. मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आर्केस्ट्रा संचालक मोतीलाल यादव को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पांच अन्य नर्तकियों को भी मुक्त कराया है.
थानाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पांच नर्तकियों को बालिका सुधार गृह में रखा गया है. मुक्त करायी गयी सभी लड़कियां नाबालिग हैं, जो पश्चिम बंगाल के हुगली जिला के रिसरा गांव की रहने वाली हैं.
दुष्कर्म की शिकार लड़की ने आर्केस्ट्रा संचालक मोतीलाल यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया है कि नाच-गाने के लिए मोतीलाल उसे 11 अगस्त को पश्चिम बंगाल से कोटवा लेकर आया. 22 अगस्त को घर में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर हाथ-पैर बांध कमरे में बंद कर दिया. मौका पाकर उसने किसी तरह घटना की सूचना पुलिस को दी. सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें