Advertisement

crime

  • Aug 22 2019 10:22AM
Advertisement

खूंटी में अंधाधुंध फायरिंग कर एक को मार डाला, भाजपा नेता समेत तीन घायल

खूंटी में अंधाधुंध फायरिंग कर एक को मार डाला, भाजपा नेता समेत तीन घायल

खूंटी : झारखंड (Jharkhand) की राजधानी से सटे खूंटी (Khunti) जिला में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी, जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी. फायरिंग में भाजपा (BJP) नेता सुखराम मुंडा समेत तीन लोग घायल हो गये. मामला सोयको का है, जहां बुधवार की शाम 7:30 बजे अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की. गोलीबारी में विजय टोपनो की मृत्यु हो गयी. गुरुवार को उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

मृतक विजय तोपनो तोरपा का रहने वाला है. वह सोयको स्थित बिशप वेस्टकॉट स्कूल की बस चलाता था. वह स्कूल में ही रहता भी था. गोलीबारी के कारणों के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी पुलिस ने नहीं दी है. मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें : रामगढ़ के सुपरस्पेशियलिटी हॉस्पिटल पर बच्चों की खरीद-बिक्री का आरोप, दो बच्चे बरामद

गोलीबारी में घायल हुए प्रवीण सोय का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके हाथ में गोली लगी है. प्रवीण सोय ने बताया कि रात में वे लोग सोयको में बैठे थे. इसी दौरान पीछे से अंधाधुंध गोलियां चलने लगीं. गोलियां चलाने के बाद अपराधी वहां से भाग गये.

अपराधियों की गोली से घायल हुए भाजपा नेता सुखराम मुंडा को रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि सोयको में सुखराम मुंडा अपने घर के पास बने चबूतरा पर बैठकर कुछ लाेगों के साथ बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध गोली चला दी.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement