Advertisement

crime

  • Jun 19 2019 3:11PM
Advertisement

नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाकर पारा टीचर ने किया था यह काम, कोर्ट ने दी ऐसी सजा...

नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाकर पारा टीचर ने किया था यह काम, कोर्ट ने दी ऐसी सजा...
Image for Representation only.

बोकारो : सात साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर उससे दुष्कर्म की कोशिश करने वाले पारा टीचर हीरालाल रजवार को कोर्ट ने बोकारो की अदालत ने बुधवार को सजा सुनायी. जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम रंजीत कुमार की अदालत ने पारा शिक्षक को पोक्सो ऐक्ट की धारा 10 के तहत पांच साल की सजा और 10 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनायी.

इसे भी पढ़ें : Ranchi Breaking News : महिला की गला रेतकर हत्या

केस संख्या 4/16 में कोर्ट ने यह सजा सुनायी. इसी मामले में कोर्ट ने पोक्सो ऐक्ट के सेक्शन 12 में भी हीरालाल को तीन साल की सजा सुनायी और 10 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया. वकील ने बताया कि सियालजोड़ी थाना में इस संबंध में केस संख्या 94/2014 दर्ज कराया गया था.


सरकारी वकील संजय झा ने बताया कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय आसनसोल के पारा टीचर हीरालाल रजवार ने सात साल की बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पारा टीचर को धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें : 16-17 जुलाई को लगेगा चंद्र ग्रहण, पूरे भारत में दिखाई देगा

इस संबंध में सियालजोड़ी में एक मुकदमा (94/2014) दर्ज किया गया. सुनवाई के दौरान आरोपी हीरालाल ने कई साक्ष्य प्रस्तुत करके अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश की, लेकिन कोर्ट ने उसकी दलीलों को खारिज करते हुए उसे दोषी करार दिया. अंतत: पारा टीचर को बुधवार को सजा सुना दी गयी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement