25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहवाग ने की ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की जमकर तारीफ

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में धमाकेदार जीत के लिए ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की जमकर तारीफ की है. वीरु ने ट्वीट कर कंगारुओं की तारीफ में कहा, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को बहुत-बहुत बधाई. आपने शानदार खेल का प्रदर्शन किया. 2-0 से पिछड़े के बाद शानदार […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में धमाकेदार जीत के लिए ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की जमकर तारीफ की है. वीरु ने ट्वीट कर कंगारुओं की तारीफ में कहा, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को बहुत-बहुत बधाई. आपने शानदार खेल का प्रदर्शन किया.

2-0 से पिछड़े के बाद शानदार वापसी की और सीरीज पर कब्‍जा जमाया. ‘ग्रेट टीम एफर्ट’. मालूम हो वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद भी क्रिकेट पर करीब से नजर बनाये रखते हैं और समय-समय पर अपनी लाजवाब प्रतिक्रिया भी देते हैं. वीरु जिस प्रकार से मैदान पर अपने बल्‍ले से चौकों और छक्‍कों की बरसात करते थे, उसी तरह क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार टिप्‍पणी से चौके और छक्‍के जमाते हैं. वीरु की हर प्रतिक्रिया की लोगों को इंतजार रहता है.

गौरतलब हो दिल्‍ली के कोटला मैदान पर पांचवें और आखिरी वनडे में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने भारत को 35 रन से हराकर सीरीज में 3-2 की धमाकेदार जीत दर्ज की. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने भारत में 10 साल के बाद वनडे सीरीज जीती. इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया टीम अपनी धरती में भारत के हाथों बुरी तरह हारकर भारत की धरती में आये थे. यहां आकर कंगारुओं ने न केवल भारत को उसकी धरती में हराया, बल्कि अपने घर में मिली शर्मनाक हार का बदला भी ले लिया.

सीरीज की शुरुआती दो मैचों में टीम इंडिया ने 2-0 की बढ़त बनायी, लेकिन वर्ल्‍ड कप के लिए टीम में किये जा रहे प्रयोग ने कोहली सेना की लुटिया डुबो दी. रांची वनडे में भारत की शर्मनाक हार के बाद आखिरी दो मैचों के लिए महेंद्र सिंह धौनी को आराम दिया गया. नतिजा हुआ कि उनकी जगह ऋषभ पंत को विकेट कीपर बनाया गया, लेकिन मोहाली में उन्‍होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया था उसे देखते हुए सभी को समझ में आ गया कि धौनी टीम के लिए कितने उपयोगी हैं. बहरहाल विराट कोहली ने ऑस्‍ट्रेलिया से घर में सीरीज हारने के बाद कहा कि वर्ल्‍ड कप के लिए अंतिम 11 तय कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें