34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली ने आईपीएल को लेकर अपने खिलाड़ियों को दे दी ऐसी सलाह

विशाखापत्तनम : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को विश्व कप जाने वाले खिलाड़ियों को स्पष्ट संदेश दिया कि वे आईपीएल के दौरान खराब तकनीकी आदतें नहीं सीखें और सतर्कता से कार्यभार संभाले. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि ऐसा करने के लिये 23 मार्च से शुरू हो रही इस लुभावनी लीग में अगर […]

विशाखापत्तनम : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को विश्व कप जाने वाले खिलाड़ियों को स्पष्ट संदेश दिया कि वे आईपीएल के दौरान खराब तकनीकी आदतें नहीं सीखें और सतर्कता से कार्यभार संभाले.

उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि ऐसा करने के लिये 23 मार्च से शुरू हो रही इस लुभावनी लीग में अगर जरूरत हो तो वे मैचों से आराम भी ले सकते हैं. सात हफ्ते तक चलने वाली लीग 12 मई को समाप्त होगी और भारतीय टीम इसके 23 दिन बाद साउथम्पटन में पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप का शुरुआती मैच खेलेगी.

इसे भी पढ़ें…

पाकिस्तान के साथ खेलने की बात पर ट्रोल हुए सचिन तेंदुलकर

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि उनका खेल वनडे के हिसाब से ज्यादा खिसके नहीं. इसका मतलब है कि हमें उन खराब आदतों से सतर्क रहना होगा जो आईपीएल के दौरान शामिल हो सकती हैं.

इसे भी पढ़ें…

IND vs AUS कल से भारत-आस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज में टक्कर, जानें क्या है रणनीति

कोहली के लिये राष्ट्रीय टीम का हित सर्वोपरि है, वह चाहते हैं कि उनके साथी आईपीएल के दौरानइन चीजों का ध्यान रखें. उन्होंने कहा, सभी खिलाड़ियों को आईपीएल के दौरान खराब आदतों को नहीं डालने के लिये निरंतर प्रयास करना होगा ताकि इन पर लगाम लग सके.

जैसे ही आप नेट में प्रवेश करते हो और खराब आदतें बनाने लगते हो, आप लय खो देते हो और बल्लेबाजी फार्म गंवा देते हो और विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में फार्म में वापसी करना बहुत मुश्किल है.

इसे भी पढ़ें…

विराट कोहली ने कहा, हम देश के साथ खड़े हैं, बीसीसीआई के फैसले के साथ है टीम इंडिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें