37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#viral video : अनुष्का नहीं इसके साथ कोहली ने लगाया जीत का ठुमका

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जश्न का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते. मौका भी कुछ ऐसा ही है. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला 3-0 से जीतने के बाद अब वनडे श्रृंखला पर भी भारतीय टीम ने कब्जा कर लिया है. वैसे में जश्न तो लाजमी है. इस समय […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जश्न का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते. मौका भी कुछ ऐसा ही है. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला 3-0 से जीतने के बाद अब वनडे श्रृंखला पर भी भारतीय टीम ने कब्जा कर लिया है. वैसे में जश्न तो लाजमी है.
इस समय सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विराट जीत के जश्‍न में ठुमके लगा रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी ठुमके लगा रही होगी. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ. वीडियो में कोहली के साथ कोई और नजर आ रहा है.

दरअसल इस वीडियो में कोहली और मोहम्‍मद शमी की बेटी आयराह दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, यह 3-0 से मिली जीत के बाद का वीडियो है.
गौरतलब हो क‍ि जसप्रीत बुमराह की तूफानी गेंदबाजी के बाद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के 12वें शतक और धौनी के नाबाद 67 रन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को श्रीलंका को छह विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बनाई. हालांकि अंतिम लम्हों में भारतीय टीम को श्रीलंकाई दर्शकों के हुडगंद का सामना करना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें