27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : कंगारुओं को मैदान पर नचाने के बाद ”मेरे देश की धरती सोना उगले….” गाने पर ऐसे नाची टीम इंडिया

सिडनी : विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया को ऑस्‍ट्रेलिया में हराकर टेस्‍ट सीरीज पर कब्‍जा किया. इसके अलावा 31 साल में पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया को अपनी धरती में फॉलोऑन के लिए मजबूर कर दिया. सिडनी टेस्‍ट भले ही बारिश में धुल गया, लेकिन टीम इंडिया को कंगारुओं को टेस्‍ट […]

सिडनी : विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया को ऑस्‍ट्रेलिया में हराकर टेस्‍ट सीरीज पर कब्‍जा किया. इसके अलावा 31 साल में पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया को अपनी धरती में फॉलोऑन के लिए मजबूर कर दिया. सिडनी टेस्‍ट भले ही बारिश में धुल गया, लेकिन टीम इंडिया को कंगारुओं को टेस्‍ट सीरीज में 2-1 से हराकर इतिहास रच डाला.

भारत की इस बड़ी जीत पर ऑस्‍ट्रेलिया से लेकर भारत तक बधाई का तांता लगा हुआ है. क्रिकेट जगत ने भारत की इस जीत को ऐतिहासिक बताया और कोहली सेना को भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ऑस्‍ट्रेलिया को रौंदकर पूरी भारतीय टीम ने शानदार जश्‍न मनाया. पहले तो कोहली की अगुआई में पूरी भारतीय टीम ने मैदान पर डांस किया. जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा भी अपने पति का भरपूर साथ दिया.

मैदान से बाहर आने के बाद टीम इंडिया ने होटल में शानदार जश्‍न मनाया. भारतीय टीम का जश्‍न वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कोहली के साथ टीम के अन्‍य खिलाड़ी गानों पर जमकर नाचते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब हो चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज में भारतीय टीम ने पहला मैच 31 रन से जीता. दूसरे मैच को ऑस्‍ट्रेलिया ने 146 रन से जीतकर सीरीज बराबर कर ली, लेकिन तीसरे टेस्‍ट को भारतीय टीम ने 137 रन से जीतकर ऑस्‍ट्रेलिया में पहली बार सीरीज जीतने की नींव रख ली थी. चौथा और आखिरी टेस्‍ट बारिश के कारण ड्रॉ पर खत्‍म हुआ और टीम इंडिया पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया में टेस्‍ट सीरीज जीतकर इतिहास रच डाली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें