25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरभजन ने वर्ल्‍ड कप में भारत को पाक के खिलाफ न खेलने की सलाह दी, तो आईसीसी ने दिया ऐसा जवाब

नयी दिल्ली : पुलवामा आतंकवादी हमले के मद्देनजर विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर लग रही अटकलों के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने मंगलवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के कार्यक्रम में बदलाव होगा. आतंकी हमले के मद्देनजर भारत के […]

नयी दिल्ली : पुलवामा आतंकवादी हमले के मद्देनजर विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर लग रही अटकलों के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने मंगलवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के कार्यक्रम में बदलाव होगा.

आतंकी हमले के मद्देनजर भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा था कि भारत को 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिये. रिचर्डसन ने कहा , इस भयावह घटना से प्रभावित लोगों के साथ हमारी सहानुभूति है और हम अपने सदस्यों के साथ हालात पर नजर रखेंगे.

उन्होंने कहा, ऐसे कोई संकेत नहीं है कि आईसीसी पुरुष विश्व कप का कोई मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं होगा. उन्होंने कहा , खेल खासकर क्रिकेट में लोगों को करीब लाने और समुदायों को जोड़ने की कमाल की क्षमता है और हम इसी आधार पर अपने सदस्यों के साथ काम करेंगे.

इसे भी पढ़ें…

युवराज सिंह ने की धमाकेदार वापसी, IPL शुरू होने से पहले जड़ दिया अजीबोगरीब छक्‍का, देखें VIDEO

वहीं बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा , हरभजन ने अपना पक्ष रखा लेकिन यह नहीं कहा कि अगर हमें उनके खिलाफ सेमीफाइनल या फाइनल खेलना पड़े तो. क्या हम नहीं खेलेंगे. हम काल्पनिक हालात पर बात कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

#PulwamaAttack वीरेंद्र सहवाग ने शहीदों के बच्चों की शिक्षा का जिम्मा उठाने का दिया प्रस्ताव

पुलवामा का असर : भारत ने हटायी पाक क्रिकेटरों की तसवीरें, PCB ने कहा, आईसीसी में उठायेंगे मामला

उन्होंने कहा , भारत ने 1999 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था जब कारगिल युद्ध चरम पर था. हरभजन ने कल कहा था कि भारत अगर 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच गंवा भी देता है तो भी इतना मजबूत है कि विश्व कप जीत सकता है. उन्होंने कहा था , यह कठिन समय है. हमला हुआ है , यह अविश्वसनीय है और बहुत गलत है. सरकार जरूर कड़ी कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें…

#PulwamaAttack : गंभीर ने पाक को खुली चुनौती दी, सहवाग बोले – ‘सुधर जाओ, वरना हम सुधार देंगे’

ICC Cricket World Cup 2019 : भारत बना प्रबल दावेदार, देखें पूरा आंकड़ा

जहां तक क्रिकेट का सवाल है तो मुझे नहीं लगता कि हमें उनके साथ कोई भी संबंध रखना चाहिये वरना ऐसा चलता रहेगा. उन्होंने कहा , हमें देश के साथ खड़े होना चाहिये. क्रिकेट या हाकी या किसी भी खेल में हमें उनके साथ नहीं खेलना चाहिये.

इसे भी पढ़ें…

मोहाली स्टेडियम से हटायी गयी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीर

शहीदों के परिवारों को 5 करोड़ रुपये दे बीसीसीआई : सीके खन्ना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें