32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहीदों के परिवारों को 5 करोड़ रुपये दे बीसीसीआई : सीके खन्ना

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने रविवार को प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय से अपील की कि पुलवामा आतंकी हमले में मारे गये भारतीय सैनिकों के परिवारों की मदद के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपये स्वीकृत किये जाएं. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पहले ही […]

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने रविवार को प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय से अपील की कि पुलवामा आतंकी हमले में मारे गये भारतीय सैनिकों के परिवारों की मदद के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपये स्वीकृत किये जाएं.

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि शहीदों के परिवार के बच्चे अगर आवेदन करते हैं तो उनके ‘सहवाग इंटरनेशनल स्कूल’ में उन्हें मुफ्त शिक्षा मुहैया कराई जाएगी. विदर्भ की सीनियर टीम ने भी घोषणा की कि वे अपनी ईरानी कप ट्रॉफी जीत की पूरी इनामी राशि शहीदों के परिवारों के कल्याण के लिए दान करेंगे.खन्ना ने सीओए, पदाधिकारियों और राज्य इकाइयों को लिखे पत्र में कहा, हम दुखी हैं और अपने साथी भारतीयों के साथ मिलकर घृणित पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हैं.

इसे भी पढ़ें…

Cricket Club of India ने अपने रेस्टोरेंट की दीवार पर इमरान खान की तस्वीर को ढका

शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है. बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष ने लिखा, मैं प्रशासकों की समिति से आग्रह करता हूं कि बीसीसीआई को उपयुक्त सरकारी एजेंसियों के जरिये शहीद सैनिकों के परिवारों के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपये का योगदान देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें…

कपिल ने हाफ मैराथन में धावकों से पुलवामा के शहीदों के लिए दौड़ने का किया आग्रह

खन्ना ने साथ ही राज्य संघों और आईपीएल फ्रेंचाइजियों से भी अपील की कि वे इसमें खुले दिल से योगदान दें. उन्होंने कहा, मैं राज्य संघों और संबंधित इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी मालिकों से भी आग्रह करूंगा कि वे इस नेक काम में योगदान दें.

इसे भी पढ़ें…

#PulwamaAttack वीरेंद्र सहवाग ने शहीदों के बच्चों की शिक्षा का जिम्मा उठाने का दिया प्रस्ताव

खन्ना ने साथ ही आग्रह किया कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शृंखला के पहले मैच और आईपीएल के पहले मैच से पूर्व शहीदों की स्मृति में दो मिनट का मौन रखा जाये.

इसे भी पढ़ें…

शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने भारतीय खेल सम्मान के आयोजन को स्थगित किया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें