33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब पाक फैन ने कोहली से पूछा, ”बाप कौन” ?, तो शमी को आया गुस्सा, धौनी ने कराया शांत : VIDEO

नयी दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मुकाबला मैदान पर होता है तो रोमांच पराकाष्ठा को पार कर जाती है. दोनों देश के समर्थक मैच को युद्घ की तरह लेते हैं, जहां कोई भी अपनी टीम को हारते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकते. चैंपियंस ट्रॉफी में भी ऐसा ही माहौल देखने […]

नयी दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मुकाबला मैदान पर होता है तो रोमांच पराकाष्ठा को पार कर जाती है. दोनों देश के समर्थक मैच को युद्घ की तरह लेते हैं, जहां कोई भी अपनी टीम को हारते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकते.

चैंपियंस ट्रॉफी में भी ऐसा ही माहौल देखने को मिला. लीग मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को पटखनी दी तब भारतीय समर्थकों ने जमकर पाकिस्‍तान की बखिया उधेड़ी थी. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग समेत कई क्रिकेट समर्थकों ने भारत को बाप, पाकिस्‍तान को बेटा बताया. लेकिन 18 जून को मामला पलट गया और पाकिस्‍तान ने भारत को 180 रन से हराकर खिताब पर कब्‍जा कर लिया.

अब बारी पाकिस्‍तानी समर्थकों की थी. पाक फैन्‍स भला कहां पीछे रहने वाले थे. पाकिस्‍तान से हार कर जब टीम इंडिया के खिलाड़ी पवेलियन लौट रहे थे, तो पाक समर्थक उनका जमकर मजाक बनाया. एक पाक समर्थक ने तो टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को ही निशाने पर ले लिया.
पाक समर्थक ने कोहली पर तंज कसते हुए ऐसी बात बोल दी कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी नाराज हो गये. दरअसल पाक समर्थक ने कोहली पर तंज कसते हुए कहा, अकड़ टूट गयी तेरी कोहली. इस पर कोहली ने कोई जवाब नहीं दिया, फिर पाक समर्थक ने आगे कोहली से कई बार पूछा, ‘बाप कौन’, ‘बाप कौन’. इस बात पर कोहली ने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को गुस्‍सा आया.
शमी गुस्‍से में पीछे मुडे और पाकिस्‍तानी समर्थक की ओर बढ़ने लगे. लेकिन शमी के ठीक पीछे टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी थे, उन्‍होंने शमी को शांत कराया और उन्‍हें अपने साथ पवेलियन लेकर चले गये.
गौरतलब हो कि रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मुकाबले में पाकिस्‍तान की टीम ने टीम इंडिया को 180 रन से हरा दिया और पहली बार खिताब पर कब्जा कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें