25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्राइस्टचर्च हमले से अंतरराष्ट्रीय खेलों पर पड़ेगा दूरगामी प्रभाव

आकलैंड : न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड वाइट ने कहा कि क्राइस्टचर्च में मस्जिदों में हुई गोलीबारी से न्यूजीलैंड और अन्य जगहों पर खेल प्रतियोगिताओं की मेजबानी पर दूरगामी असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इससे न्यूजीलैंड की ‘सुरक्षित स्थल’ होने की छवि भी खत्म हो गयी. शुक्रवार को दो मस्जिदों में हुए हमले […]

आकलैंड : न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड वाइट ने कहा कि क्राइस्टचर्च में मस्जिदों में हुई गोलीबारी से न्यूजीलैंड और अन्य जगहों पर खेल प्रतियोगिताओं की मेजबानी पर दूरगामी असर पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि इससे न्यूजीलैंड की ‘सुरक्षित स्थल’ होने की छवि भी खत्म हो गयी. शुक्रवार को दो मस्जिदों में हुए हमले में कम से कम 49 लोगों की मौत हो गयी. बांग्लादेश क्रिकेट टीम इसमें बाल बाल बची जो मस्जिद के निकट ही थी और हमले के बाद न्यूजीलैंड का बचा हुआ उनका दौरा रद्द कर दिया गया.

वाइट ने स्टफ डाट को डाट एनजेड ने वाइट के हवाले से कहा, यह हमला चौंकाने वाला था. इससे अंतरराष्ट्रीय खेल मेजबानी का पूरा परिदृश्य ही बदल जायेगा. मुझे लगता है कि अब हर चीज बदल जायेगी.

उन्होंने कहा, हम निश्चित रूप से अपनी सुरक्षा को और पुख्ता करेंगे. मुझे लगता है कि अब यह सोच भी खत्म हो जायेगी कि न्यूजीलैंड सुरक्षित जगह है. वाइट ने कहा, अब हमें – सभी अधिकारियों और खेल संगठनों – को बहुत ही सतर्क रहना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें