Advertisement

cricket

  • Mar 12 2019 5:39PM
Advertisement

2018 IPL Winner CSK की वापसी पर बनी Roar of the Lion, दिखेगा MSD का यह रूप

2018 IPL Winner CSK की वापसी पर बनी Roar of the Lion, दिखेगा MSD का यह रूप
फोटो सोशल मीडिया से.

मुंबई : निर्देशक कबीर खान ने पिछले साल आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनायी है. स्पॉट फिक्सिंग को लेकर लगे दो साल के प्रतिबंध के बाद टीम ने पिछले साल वापसी की थी.

 

इस सीरीज का नाम 'रोर ऑफ द लायन' (Roar of the Lion) है. आईपीएल (IPL) की चेन्नई फ्रेंचाइजी सीएसके (Chennai Super Kings) पर 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में एसके प्रबंधन की भूमिका को लेकर प्रतिबंध लगाया गया था.

ऑनलाइन प्रसारणकर्ता द हॉटस्टार स्पेशल के इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इसमें धौनी के नेतृत्व वाली टीम की वापसी और 2018 का आईपीएल जीतने को दिखाया गया है.

एक साक्षात्कार में निर्देशक ने बताया कि इस सीरीज में खिलाड़ियों के भावोत्तेजक यात्रा दिखायी गई है. उन्होंने बताया कि इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज की शूटिंग तीन महीने में की गई है और इसमें धौनी के साथ काफी लंबी बातचीत शामिल है.

उन्होंने बताया, धौनी के साथ हमारी बातचीत कहीं-कहीं तो सात-आठ घंटे तक हुई. उन्होंने हम पर भरोसा किया और उन्हें यह विश्वास था कि मैं इन चीजों को दिखाने में संवेदनशील रहूंगा. आपने कभी धौनी को इस तरह बात करते हुए नहीं देखा होगा. आप धौनी को सीरीज में बहुत ही भावुक रूप में देखेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement