28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीएल 2019 की फिस्‍सडी टीम रायल चैंलेंजर्स बेंगलोर से जुड़े तेज गेंदबाज डेल स्टेन

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर-नाइल की जगह लेंगे. स्टेन के टीम के साथ जुड़ने से इंडियन प्रीमियर लीग की तालिका में आखिरी स्थान पर काबिज इस टीम की गेंदबाजी को मजबूती मिलेगी. कूल्टर नाइल पीठ दर्द […]

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर-नाइल की जगह लेंगे. स्टेन के टीम के साथ जुड़ने से इंडियन प्रीमियर लीग की तालिका में आखिरी स्थान पर काबिज इस टीम की गेंदबाजी को मजबूती मिलेगी. कूल्टर नाइल पीठ दर्द से उबर रहे हैं और इसलिए टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं.

आईपीएल के बयान में कहा गया है, ‘रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चोटिल नाथन कूल्टर नाइल के स्थान पर डेल स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के बाकी सत्र के लिए अपनी टीम में लिया है.’ आईपीएल की पिछली दो नीलामी में स्टेन के लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी थी. वह पिछली बार आईपीएल में 2016 में गुजरात लायंस की तरफ से खेले थे.

वह 2008 से 2010 तक आरसीबी टीम का हिस्सा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 27 विकेट लिये थे. स्टेन आईपीएल में कुल मिलाकर नौ सत्र में भाग ले चुके हैं. आरसीबी को मौजूदा सत्र में अपनी पहली जीत का इंतजार है. लगातार छह मैचों में हार का सामना करने वाली विराट कोहली की नेतृत्व वाली टीम शनिवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें