37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ICC महिला टी20 वर्ल्‍ड कप 2020 : एक साल पहले से ही टिकटों की बिक्री शुरू

दुबई : ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अगले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के टिकट इस प्रतियोगिता के शुरू होने से एक साल पहले गुरुवार से बिक्री के लिये उपलब्ध रहेंगे. आईसीसी ने बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक फाइनल सहित महिलाओं के सभी 23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.काम से खरीद सकते […]

दुबई : ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अगले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के टिकट इस प्रतियोगिता के शुरू होने से एक साल पहले गुरुवार से बिक्री के लिये उपलब्ध रहेंगे.

आईसीसी ने बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक फाइनल सहित महिलाओं के सभी 23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.काम से खरीद सकते हैं.

इसे भी पढ़ें…

युवराज सिंह ने की धमाकेदार वापसी, IPL शुरू होने से पहले जड़ दिया अजीबोगरीब छक्‍का, देखें VIDEO

महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेला जाएगा.टूर्नामेंट के सेमीफाइनल पांच मार्च को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे, जबकि फाइनल आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एमसीजी पर होगा. दुनिया की चोटी की दस टीमें इस टूर्नामेंट में भाग लेंगी जिनके बीच ऑस्ट्रेलिया के छह शहरों में मैच खेले जाएंगे.

इसे भी पढ़ें…

#NZvBAN : साउदी और टेलर के दम पर न्यूजीलैंड ने किया बांग्लादेश का सूपड़ा साफ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें