Advertisement

cricket

  • Mar 27 2018 7:08PM
Advertisement

खाली हाथ लौटी हसीन जहां, शमी ने मिलने से किया इनकार, कहा, कोर्ट में देखूंगा

खाली हाथ लौटी हसीन जहां, शमी ने मिलने से किया इनकार, कहा, कोर्ट में देखूंगा

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने पत्नी हसीन जहां से मिलने से इनकार कर दिया है. सड़क दुर्घटना में घायल क्रिकेटर से मिलने के लिए पत्नी हसीन जहां मंगलवार को दिल्‍ली पहुंची, लेकिन शमी ने मिलने से साफ इनकार कर दिया. हसीन जहां ने दिल्‍ली में पत्रकारों से इस बात की जानकारी दी.

 

हसीन जहां ने बताया कि मैं मोहम्मद शमी को देखने आयी थी, लेकिन उसने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया. उन्होंने मुझे धमकी दी और कहा 'मैं आपको अदालत में अब देखूंगा'. हसीन ने बताया, शमी ने हमारी बेटी से मुलाकात की और उसके साथ खेला भी, लेकिन उसने मुझसे कोई बात नहीं की. उस दौरान शमी की मां बॉडीगार्ड बनी रही.

हसीन ने बताया, सुबह जब वो दिल्‍ली जाने के लिए तैयार हुई तो शमी का फोन आया और पूछा, तुम कहां हो. मैंने उसे बताया, इस वक्‍त मैं कोलकाता एयरपोर्ट पर हूं. उसके बाद शमी ने कहा, ठीक है दिल्‍ली पहुंचकर फोन करना. जब मैं दिल्‍ली पहुंची तो उसने मुझे होटल रेडिसन बुलाया. वहां पहुंचने पर हमारी बेटी के साथ उसने घंटो समय बिताया. उसके साथ खेला और मोबाइल में वीडियो दिखाया, लेकिन मुझसे उसने कोई बात नहीं कि. इस दौरान उसकी मां हमारे बीच बैठी रही. वो भी नहीं चाहती थी कि हम दोनों के बीच कोई बात हो.

हसीन ने बताया, घंटों वैसे ही समय निकल जाने के बाद उसने शमी से कहा, ठीक है तो मैं जा रही हूं. लेकिन मुझे तुमसे कुछ बात करना है. शमी ने कहा, क्‍या बात करना है. मैं अब तुम्‍हें कोर्ट में देख लूंगा.

 

 

 

 

गौरतलब हो कि 24 मार्च को देहरादुन से दिल्‍ली लौटने के क्रम में शमी की कार की टक्‍कर एक ट्रक से हो गयी थी. हादसे में शमी को मामूली चोट आयी. शमी के एक्‍सीडेंट की खबर सुनकर हसीन जहां उन्‍हें लगातार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनकी बात नहीं हो पायी. इसके बाद वो मंगलवार सुबह कोलकाता से दिल्‍ली के लिए रवाना हो गयी.

कोलकाता एयरपोर्ट पर उन्‍होंने मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत भी की. उन्‍होंने कहा, मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है. लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं क्योंकि वह मेरे पति हैं. उन्होंने कहा, मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी. 

हसीन जहां ने बताया था कि वह अपनी बेटी के साथ शमी से मिलने को बेताब हैं लेकिन इस क्रिकेटर से संपर्क के सभी प्रयास विफल रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं अपने पति से संपर्क की काफी कोशिश की, लेकिन वह अपने फोन पर मेरी काल का जवाब नहीं दे रहे. यहां तक की, उनके परिवार के सदस्य भी मुझे नहीं बता रहे हैं कि वह इस समय कहां हैं. मैं बेबस महसूस कर रही हूं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement