22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिवाली के दिन दिवड़ी मंदिर पहुंचे एमएस धौनी, पूजा-अर्चना की

रांची : भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी दिवाली के दिन तमाड़ स्थित दिवड़ी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक धौनी की एक झलक पाने के लिए जुट गये. मालूम हो इस मंदिर पर धौनी की गहरी आस्था और विश्वास है. धौनी यहां अक्सर आते रहते हैं. धौनी […]

रांची : भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी दिवाली के दिन तमाड़ स्थित दिवड़ी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक धौनी की एक झलक पाने के लिए जुट गये. मालूम हो इस मंदिर पर धौनी की गहरी आस्था और विश्वास है. धौनी यहां अक्सर आते रहते हैं.

धौनी को जब भी मौका मिलता है या फिर वो जब भी रांची में होते हैं दिवड़ी जरूर जाते हैं. गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज खत्म होने के बाद धौनी अभी अपने गृह नगर रांची में हैं. रांची आने से पहले धौनी ने फुटबॉल में अपना जलवा दिखाया था और ऑल स्टार के खिलाफ दनादन दो गोल दागे थे. जिसमें उन्होंने एक शॉट ऐसा मारा था जिसे देखकर महान फुटबॉलर डेविड बेखहम की याद ताजी हो गयी थी.

मैच के बाद धौनी की बेटी जीवा ने भी मैदान पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कराया. जीवा अपने पिता धौनी और कप्तान विराट कोहली के साथखुब मस्ती की. जीवा ने मैदान पर फुटबॉल को किक भी मारा. मैच के बाद जहां एक ओर धौनी के गोल की चर्चा हो रही थी, वहीं जीवा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें