24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Asia cup : आखिरी ओवर का रोमांच, जब थम गयी थी लोगों की सांसें

नयी दिल्‍ली : कुलदीप यादव और केदार जाधव की शानदार गेंदबाजी के बाद आखिरी ओवरों में संयमित बल्लेबाजी के दम पर भारत ने बेहद रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर सातवीं बार एशिया कप जीत लिया. जब आखिरी ओवर में कुलदीप और केदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे और भारत […]

नयी दिल्‍ली : कुलदीप यादव और केदार जाधव की शानदार गेंदबाजी के बाद आखिरी ओवरों में संयमित बल्लेबाजी के दम पर भारत ने बेहद रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर सातवीं बार एशिया कप जीत लिया.

जब आखिरी ओवर में कुलदीप और केदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे और भारत जीत की दहलीज में खड़ा था, तब मैच देख रहे तमाम क्रिकेट प्रेमियों की सांसें थम गयी थीं. स्‍टेडियम में सन्‍नाटा छा गया था. सभी को सुपर फोर के आखिरी मैच में भारत और अफगानिस्‍तान का वो मैच याद आ रहा था, जिसमें भारत आखिरी एक गेंद पर रन नहीं बना पाया था और मैच टाई पर खत्‍म हो गया था.

इसे भी पढ़ें…

AsiaCup 2018 : हार के करीब थी, किसी तरह चैंपियन बनी टीम इंडिया

जीत के लिये 223 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत को आखिरी दो ओवर में नौ रन चाहिये थे लेकिन 49वें ओवर में तीन ही रन बने जिसके बाद आखिरी छह गेंद में छह रन की जरूरत थी.

इसे भी पढ़ें…

#AsiaCup2018: रविंद्र जडेजा ने एशिया कप में खुद को किया साबित

महमूदुल्लाह के इस ओवर की पहली गेंद पर कुलदीप यादव ने एक और दूसरी पर केदार जाधव ने एक रन लिया. तीसरी गेंद पर कुलदीप ने दो रन लिये लेकिन अगली गेंद पर रन नहीं बन सका. इसके बाद पांचवीं और छठी गेंद पर एक एक रन लेकर कुलदीप और केदार ने भारत को बांग्लादेशी टीम पर जीत दिलाई.

इसे भी पढ़ें…

#AsiaCup2018: रोहित शर्मा ने कहा- धौनी की तरह रहता हूं शांत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें