35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

AsiaCup2018 : बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन चोटिल भारत के खिलाफ फाइनल नहीं खेलेंगे

दुबई : बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन बायें हाथ की अंगुली में चोट के कारण भारत के खिलाफ शुक्रवार को यहां होने वाले एशिया कप फाइनल में नहीं खेल पायेंगे. वह पाकिस्तान के खिलाफ सुपर चार के अंतिम मैच में भी नहीं खेल पाये थे जो कि ‘वास्तविक सेमीफाइनल’ जैसा था. बांग्लादेश ने यह […]

दुबई : बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन बायें हाथ की अंगुली में चोट के कारण भारत के खिलाफ शुक्रवार को यहां होने वाले एशिया कप फाइनल में नहीं खेल पायेंगे. वह पाकिस्तान के खिलाफ सुपर चार के अंतिम मैच में भी नहीं खेल पाये थे जो कि ‘वास्तविक सेमीफाइनल’ जैसा था. बांग्लादेश ने यह मैच 37 रन से जीता.

Asia Cup : पाकिस्तान को हराकर बांग्लादेश शान से फाइनल में

पहली बार एशिया कप जीतने की कवायद में लगे बांग्लादेश के लिए यह करारा झटका है क्योंकि वह पहले ही सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को गंवा चुका है. पहले मैच के दौरान तमीम के बायें हाथ में फ्रैक्चर हो गया था. शाकिब की अंगुली इस साल जनवरी में चोटिल हो गयी थी जो एशिया कप के दौरान बढ़ गयी. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अनुसार वह चार से छह सप्ताह तक बाहर रहेंगे और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे. उन्हें जल्द ही मेलबर्न में आपरेशन करवाना पड़ सकता है.

#BANvPAK मैच पर वीरेंद्र सहवाग ने कर दी कुछ ऐसी टिप्पणी कि…

बीसीबी के क्रिकेट संचालन प्रमुख अकरम खान ने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में उनकी अंगुली का दर्द बढ़ गया था. मैं शाकिब का आभार व्यक्त करता हूं कि वह दर्द के बावजूद चार मैचों में खेले. ‘ शाकिब का एशिया कप में खेलना संदिग्ध था क्योंकि वह अंगुली का आपरेशन करवाना चाहते थे लेकिन बोर्ड उन्हें एशिया कप की टीम में चाहता था. इस बीच तमीम भी लंदन जाकर पता करेंगे कि उन्हें आपरेशन की जरूरत है या नहीं. उनका भी जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला में खेलना संदिग्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें