23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टेस्ट शृंखला के बाद इंग्लैंड की इस टीम के लिए खेलेंगे अश्विन

लंदन : भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वोरसेस्टरशर के साथ करार किया है और वह टेस्ट शृंखला समाप्त होने के बाद इंग्लैंड में ही रुककर काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो राउंड में हिस्सा लेंगे. अश्विन काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो मैचों के लिए से जुड़ेंगे. ये मैच चेल्म्सफोर्ड में एसेक्स जबकि ब्लैकफिंच न्यू रोड […]

लंदन : भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वोरसेस्टरशर के साथ करार किया है और वह टेस्ट शृंखला समाप्त होने के बाद इंग्लैंड में ही रुककर काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो राउंड में हिस्सा लेंगे.

अश्विन काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो मैचों के लिए से जुड़ेंगे. ये मैच चेल्म्सफोर्ड में एसेक्स जबकि ब्लैकफिंच न्यू रोड में यार्कशर के खिलाफ खेले जाएंगे. वोरसेस्टरशर की ओर से यहां जारी बयान के अनुसार पहले भी टीम की ओर से खेल चुके 31 साल के अश्विन काउंटी के विदेशी खिलाड़ी के रूप में वेन पार्नेल की जगह लेंगे.

काउंटी ने पिछली गर्मियों में अंतिम चार मैचों के लिए अश्विन से करार किया था और इस भारतीय गेंदबाज ने मैदान के अंदर और बाहर प्रभाव छोड़ते हुए टीम को डिविजन वन में जगह दिलाने में मदद की थी.

अश्विन ने चार मैचों में दो बार पारी में पांच विकेट चटकाने के अलावा कुल 20 विकेट हासिल किए और छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 42 की औसत से रन भी बनाए. वोरसेस्टरशर कई महीनों से अश्विन से पुन : करार का प्रयास कर रहा था और अब उसे बीसीसीआई से हरी झंडी मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें