36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोरोना : पीपीइ किट बनाने में दानापुर रेलमंडल ने बनाया रिकॉर्ड, मिला देश में दूसरा स्थान

कोरोना : पीपीइ किट बनाने में दानापुर रेलमंडल ने बनाया रिकॉर्ड, मिला देश में दूसरा स्थान संवाददाता4पटनाकोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने सभी रेल जोन को पीपीइ किट बनाने का निर्देश दिया, ताकि रेलवे में कार्यरत डॉक्टरों व नर्सिंग स्टाफों के बीच पीपीइ किट की कमी नहीं रहे. इस निर्देश […]

कोरोना : पीपीइ किट बनाने में दानापुर रेलमंडल ने बनाया रिकॉर्ड, मिला देश में दूसरा स्थान संवाददाता4पटनाकोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने सभी रेल जोन को पीपीइ किट बनाने का निर्देश दिया, ताकि रेलवे में कार्यरत डॉक्टरों व नर्सिंग स्टाफों के बीच पीपीइ किट की कमी नहीं रहे. इस निर्देश के आलोक में भारतीय रेल के सभी जोन में पीपीइ किट बनाने की प्रक्रिया शुरू की गयी.

पूर्व मध्य रेल में सिर्फ दानापुर रेलमंडल में निजी एजेंसी के सहयोग से पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया में किट बनायी जा रही है. दानापुर रेलमंडल ने पीपीइ किट बनाने में भारतीय रेल में दूसरा स्थान प्राप्त किया है.

गौरतलब है कि पूर्व मध्य रेल में 30 हजार किट बनानी है, जिसमें गुरुवार की शाम तक 2250 से अधिक किट बनायी जा चुकी हैं. पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि उत्तर रेलवे ने किट बनाने में प्रथम स्थान प्राप्त किया है और दूसरे स्थान पर पूर्व मध्य रेल है. 30 मई तक शत-प्रतिशत किट हर हाल में तैयार कर ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें