25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाउ एयर मात्र 13, 499 रुपये आपको ले जाएगा दिल्ली से अमेरिका, जानें पूरी शर्त

नयी दिल्ली :सस्ती दर पर विमान सेवा उपलब्ध कराने वालीआइसलैंड की एयरलाइंसकंपनी वाउ एयर भारतीयों के लिए एकलुभावना ऑफरलेकर आयी है. यह विमानन कंपनी निकट भविष्य में मात्र 13, 499 रुपये में आपको सपनों की दुनिया माने जाने वाले अमेरिका की सैर कराएगी. सात दिसंबर से शुरू होने वाली इस सर्विस में भारत से अमेरिका […]

नयी दिल्ली :सस्ती दर पर विमान सेवा उपलब्ध कराने वालीआइसलैंड की एयरलाइंसकंपनी वाउ एयर भारतीयों के लिए एकलुभावना ऑफरलेकर आयी है. यह विमानन कंपनी निकट भविष्य में मात्र 13, 499 रुपये में आपको सपनों की दुनिया माने जाने वाले अमेरिका की सैर कराएगी. सात दिसंबर से शुरू होने वाली इस सर्विस में भारत से अमेरिका के 15 प्रमुख शहरों में जाने का विकल्प होगा. ये प्रमुख शहर उत्तर अमेरिका के हैं, जिसमें न्यूयॉर्क, लॉस एंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को और शिकागो जैसे प्रमुख शहर शामिल हैं. अबतक इकोनॉमी कैटेगरी में मिलने वाला यहटिकट 50 से 60 हजार रुपये मूल्य का होता था, लेकिन छह महीने बाद आपको यह मात्र 13, 499 रुपये में मिलेगा.

एयरलाइंस कंपनी केसीइओ स्कुली मोगेनसेन के अनुसार, दिल्ली से रेकजाविक की फ्लाइट और इससे आगेन्यूयॉर्क, सैन फ्रांसिस्को और लॉस एंजिल्स की फ्लाइट का किराया 13, 499 रुपये होगा. हालांकि आपको खाना, चेकइन बैग्स और अपनी पसंदीदा सीट चुनने के लिए अलग से पैसे देने होंगे.कंपनी बेसिक किराए में एक सीट और एक लैपटॉप बैग जैसे सामान की सुविधा देगी, उससे अतिरिक्त सामान के लिए भी अलग से पैसे देने होंगे. वहीं, कंपनी बिजनेस क्लासके लिए यात्रियों से 46, 559 रुपये किराया वसूलेगी.

आरंभ मेंइस सेवाके तहत कंपनी की दिल्ली से आइसलैंड की राजधानी रेकजाविक के सप्ताह में पांच उड़ान होंगी, जिसे बाद में साप्ताहिक कर दिया जा सकता है. इस सेवा को और शहरों में विस्तार दिया जाएगा. कंपनी के सीइओमोगेनसेन के अनुसार, रेकजाविक से होकर विमान जाने पर कम समय लगेगा और यह 30 से 50 प्रतिशत सस्ता होगा. अभी रेकजाविक के लिए एक तरफ का अधिकतम किराया 30 हजार से 40 हजाररुपये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें