37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फोर्टिस हेल्थकेयर में 1500 करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट करेंगे मुंजाल आैर बर्मन परिवार

नयी दिल्ली : बीते कर्इ महीनों से स्वास्थ्य क्षेत्र में अस्पतालों की चेन चलाने वाली फोर्टिस हेल्थकेयर को 1,500 करोड़ रुपये के निवेश का एक संशोधित प्रस्ताव मिला है. यह एक पक्के तौर पर निवेश करने प्रस्ताव है, जिसे हीरो समूह के मुंजाल परिवार और डाबर समूह के बर्मन परिवार ने पेश किया है. इसे […]

नयी दिल्ली : बीते कर्इ महीनों से स्वास्थ्य क्षेत्र में अस्पतालों की चेन चलाने वाली फोर्टिस हेल्थकेयर को 1,500 करोड़ रुपये के निवेश का एक संशोधित प्रस्ताव मिला है. यह एक पक्के तौर पर निवेश करने प्रस्ताव है, जिसे हीरो समूह के मुंजाल परिवार और डाबर समूह के बर्मन परिवार ने पेश किया है.

इसे भी पढ़ेंः फोर्टिस हेल्थकेयर को खरीदने के लिए हीरो के सुनील मुंजाल आैर डाबर के बर्मन ने लगायी बोली

शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि मुंजाल और बर्मन परिवार दोनों मिलकर सीधे कंपनी में 1,500 करोड़ रुपये निवेश करेंगे. यह निवेश हीरो एंटरप्राइजेज इंवेस्टमेंट ऑफिस और बर्मन फैमिली ऑफिस करेंगे. दोनों द्वारा संयुक्त तौर पर पेश किये गये प्रस्ताव के अनुसार, पूरी कर्मठता के साथ इसे (निवेश) तेजी से लागू किया जायेगा. हम कंपनी में सीधे 1,500 करोड़ रुपये निवेश का प्रस्ताव करते हैं.

इसके तहत मुंजाल और बर्मन ने 500 करोड़ रुपये का निवेश कंपनी में तरजीही शेयरों के माध्यम से और 1,000 करोड़ रुपये तरजीही वांरट के माध्यम से करने का प्रस्ताव किया है. इसके अलावा, फोर्टिस ने बताया कि उसे मलेशिया की आईएचएच हेल्थकेयर से भी निवेश का प्रस्ताव मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें