25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा में सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे तीन युवकों को पिकअप वैन ने रौंदा, दो की मौत, एक घायल

चतरा : सरस्वती पूजा के बाद रविवार को प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे तीन युवकों को एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने रौंद दिया. इसमें दो की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है. मृतकों की पहचान कपिल […]

चतरा : सरस्वती पूजा के बाद रविवार को प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे तीन युवकों को एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने रौंद दिया. इसमें दो की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है. मृतकों की पहचान कपिल और चंदन के रूप में हुई है. दो युवकों की मौत से गुस्साये लोगों ने जोरी थाना क्षेत्र के पंखा मोड़ के समीप चतरा-गया राजपथ को जाम कर दिया है.

जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गयी हैं. लोग मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. लोगों को समझाने-बुझाने और जाम खत्म करवाने के लिए जोरी के थाना प्रभारी राजीव रंजन दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गये हैं. लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है, ताकि एनएच-99 पर आवागमन सामान्य हो सके.

उल्लेखनीय है कि चतरा में रफ्तार का कहर जारी है. देश में नये परिवहन नियमों के लागू होने के बावजूद सड़क दुर्घटनाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. हाइ स्पीड वाहनों की वजह से आये दिन लोगों की मौत हो जाती है या दुर्घटना का शिकार होकर घायल और अपंग हो रहे हैं. सदर थाना क्षेत्र में शनिवार की अहले सुबह ट्रैक्टर दुर्घटना में तीन मासूम बच्चों की मृत्यु हो गयी थी. रविवार सुबह-सुबह हुई इस दुर्घटना से लोगों का गुस्सा और भड़क गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें