36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश कुमार जी, जिस नाव पर बैठेंगे वह डूबेगा : उपेंद्र कुशवाहा

बेतिया : केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री औररालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में वाल्मीकिनगर के घने जंगलों में पार्टी द्वारा आयोजित चिंतन शिविर के माध्यम से पिछलेदो दिनों से प्रदेश के कोने-कोने से आये प्रमुख नेताओं के साथ एनडीए में अपनी उपयोगिता और भावी रणनीति परविचारविमर्श करने में जुटे है.इसबीचउपेंद्रकुशवाहा नेआज प्रेस वार्ता के दौरान […]

बेतिया : केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री औररालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में वाल्मीकिनगर के घने जंगलों में पार्टी द्वारा आयोजित चिंतन शिविर के माध्यम से पिछलेदो दिनों से प्रदेश के कोने-कोने से आये प्रमुख नेताओं के साथ एनडीए में अपनी उपयोगिता और भावी रणनीति परविचारविमर्श करने में जुटे है.इसबीचउपेंद्रकुशवाहा नेआज प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुएबिहारके मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीयअध्यक्ष नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. हालांकि, एनडीए से रालोसपा के अलग होने संबंधी पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गुरुवार को मोतिहारी में वे इस मामले परपार्टी की ओर से लिये गये अंतिम निर्णय की घोषणा करेंगे.

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहानेप्रेस वार्ता के दौरान कहाकि आज देश औरबिहारराज्य के समक्ष एक विशेष परिस्थितिदेखनेको मिल रही है.इसको लेकर हमारी अपने पार्टीके नेताओंकेसाथ विचार विमर्श जारी है. अभी शाम में एक बार फिर से हमलोग बैठेंगे, जिसमें हम लोग इस पर औरअागेभी विचार विमर्श करेंगे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि रालोसपा के चिंतन शिविर के लिए हमलोगों ने जान बुझकर ऐतिहासिक चंपारण की धरती का चुनाव किया. उन्होंने कहा, बिहारमेंअभी जो सरकार है, इसके रहते हुए किसी भी समस्या का समाधान असंभव है. बिहार में शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर हमलोगों ने बीते दिनों कई मांगें की.जिसको लेकरउचितजवाब हमें अभी तक नहीं मिला है.

कुशवाहा नेआगे कहा, आज बिहार में अपराध काग्राफ जितना बढ़ रहा हैउसपररोक लगानेमें नीतीश सरकार फेल दिख रही है. भ्रष्टाचार के मामले पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वालेनीतीश कुमार इस मुद्दे परभी फेल होता दिख रहे है. कुशवाहा ने कहा, बीते दिनों बिहार में हमारी पार्टी के कई नेताओं को निशाना बनाया गया है. सांप्रदायिक मामलों को लेकर भी कई जगह दंगे की बात सामने आयी है.

बिहार भाजपा जदयू की ‘बी’ टीम : कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, देश और बिहार की भाजपा एक नहीं है. बिहार की भाजपा नीतीश कुमार के जदयू की बी टीम है. कुशवाहा ने कहा, नीतीश कुमार जी, जिस नाव पर बैठेंगे वह नाव डूबेगा. एनडीए मेंआगे भी शामिल रहने को लेकरपार्टीके नेताओं मुझेअंतिम निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया है.उन्होंने कहा, आज रात को हम एक बार फिर पार्टी के नेताओं सेइसमामलेमे मिलकरविचारविमर्श करेंगेऔर गुरुवार को मोतिहारी मेंपार्टीकी ओर से अंतिम रूप से लिये गये निर्णय को बतायेंगे.

हमारी समस्या किसी व्यक्ति विशेष से नहीं : रालोसपा प्रमुख
केंद्रीयमंत्रीरालोसपा प्रमुख ने कहाकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नेसूबेमें शिक्षा, अस्पताल, लॉ एंड अाॅर्डर की स्थितिमेंसुधार के लिए कुछ भी नहीं किया. उन्होंने कहा, हमारी समस्या किसी व्यक्ति विशेष से नहीं है.हम चाहते हैकि अंतिम रूप से जनता की समस्या का हल निकलना चाहिए.कुशवाहा ने कहा सीट बंटवारे का मामलाबड़ामुद्दा नहीं है. राज्य की सरकार हमारी मांगें पूरी कर दें, हम अन्य बातों को भूल जायेंगे.

साजिश करने से कुछ नहीं बिगड़ेगा : उपेंद्र
पार्टी के कुछ विधायक और नेताओं के बैठक में मौजूद नहींरहने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि मीडिया को सब बात की जानकारी है.इसमुद्दे परमुझे फैसला साथियों के सलाह पर मुझे करना है. नीतीश कुमार हमारी पार्टी का बर्बाद करने का मन बना चुके है. हालांकि, उनके साजिश करने से हमारा कुछ भी नहीं बिगड़ पायेगा. मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा, हर पार्टी के नेताओं की इच्छा रहती हैकि उनके पार्टी के प्रमुख बड़े पद पर जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें