Advertisement

Celebrity

  • Jul 17 2019 9:29PM
Advertisement

Saaho Release Postponed: अक्षय कुमार जॉन अब्राहम से डरे 'बाहुबली' प्रभास?

Saaho Release Postponed: अक्षय कुमार जॉन अब्राहम से डरे 'बाहुबली' प्रभास?
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

आगामी 15 अगस्त के मौके पर इस साल बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में टकरानेवाली थीं. इनमें अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल', जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' और प्रभास की एक्शन थ्रिलर 'साहो' के नाम शामिल हैं. लेकिन मार्केट में खबर है कि इस टकराव से होने वाले नुकसान से बचने के लिए 'साहो' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 15 अगस्त की बजाय 30 अगस्त कर दिया है.

 

साउथ के 'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'साहो' की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अपनी घोषणा के समय से ही काफी चर्चा में है. इस फिल्म का टीजर और पहला गाना 'साइको सैंया' भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है. इस बीच फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकने से फैंस को थोड़ी निराशा तो होगी ही.

दरअसल, 'साहो' की रिलीज को आगे खिसकाने की वजह सिर्फ अक्षय-जॉन की फिल्में ही नहीं, बल्कि इसी दिन दो और तेलुगू फिल्मों का रिलीज होना भी बताया जा रहा है. इनमें शारवानंद स्टारर 'रानारंगम' और अदिवि शेष की फिल्म 'इवारु' शामिल हैं. वहीं, इसी दिन नेटफ्लिक्स पर सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन भी आएगा. जाहिर है, हिंदी के बाद तेलुगू सिनेमा में भी क्लैश होने से 'साहो' के बिजनेस को नुकसान होता. इसलिए मेकर्स ने अपनी फिल्म के लिए सुरक्षित रास्ता चुना.

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम स्टारर 'बाटला हाउस' जहां सच्ची घटना पर आधारित है, वहीं अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' अंतरिक्ष तक इंसान की यात्रा पर बनायी गई है. दूसरी ओर, हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होने जा रही सुजीत के डायरेक्शन में बनी 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी और अरुण विजय जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement