32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय उच्चायोग ने मलयेशिया में फंसे बंगाल के नौ मजदूरों को बचाया

मालदा (पश्चिम बंगाल) : मलयेशिया में फंसे पश्चिम बंगाल के नौ कामगारों को बचा लिया गया है. कांग्रेस सांसद मौसम नूर ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ये सभी कामगार विनिर्माण क्षेत्र में कार्यरत थे. इसे भी पढ़ें : कोलकाता : मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या की कोशिश,ट्रेन सेवाएं बाधित मालदा उत्तर से सांसद नूर […]

मालदा (पश्चिम बंगाल) : मलयेशिया में फंसे पश्चिम बंगाल के नौ कामगारों को बचा लिया गया है. कांग्रेस सांसद मौसम नूर ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ये सभी कामगार विनिर्माण क्षेत्र में कार्यरत थे.

इसे भी पढ़ें : कोलकाता : मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या की कोशिश,ट्रेन सेवाएं बाधित

मालदा उत्तर से सांसद नूर ने एक बयान में कहा कि मई से जून के बीच नौ लोग एक एजेंट की मदद से मलयेशिया गये थे. उन्हें अनुबंध के अनुसार लाभ नहीं मिला. उनके पासपोर्ट भी ले लिये गये.

बयान के अनुसार,मलयेशिया में भारतीय उच्चायोग ने गुरुवारको नूर को सूचित किया कि नौ कामगारों को बचा लिया गया है. उन लोगों को वापस भारत भेजने की तैयारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : कोलकाता में पुलिस अधिकारी ने जूनियर डॉक्टर पर किया हमला, शिकायत दर्ज

मलयेशिया में फंसे कामगारों ने अपने परिवारों से यहां संपर्क किया था. इसके बाद यह घटना सामने आयी. परिवार के सदस्यों ने नूर से मदद मांगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें