Advertisement

bollywood

  • Apr 16 2019 10:44AM
Advertisement

16 साल पहले की वो गलती नहीं भूले विवेक ओबेरॉय, सलमान से पूछा यह सवाल

16 साल पहले की वो गलती नहीं भूले विवेक ओबेरॉय, सलमान से पूछा यह सवाल

विवेक ओबेरॉय इनदिनों अपने आनेवाली फिल्‍म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने पीएम मोदी का किरदार निभाया है. फिल्म के रिलीज पर फिलहाल रोक लगी हुई है. दूसरी तरफ विवेक ओबेरॉय फिल्‍म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 'कंपनी' जैसी हिट फिल्‍म से डेब्‍यू करनेवाले अभिनेता के बारे में कहा जाता था वो आनेवाले दिनों के सुपरस्‍टार साबित होंगे लेकिन वो इस ऊंचाई पर पहुंच नहीं पाये. इसकी वजह सलमान खान से अनबन को माना जाता है. 

ऐसा लगता है कि विवेक ओबेरॉय को भी इस बात का मलाल है जो उन्‍होंने 16 साल पहले किया था. विवेक ने पब्लिकली सलमान से कई बार माफी भी मांगी लेकिन सलमान की तरफ से कभी कोई जवाब नहीं आया.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में उनसे सवाल किया गया कि,' अगर उन्‍हें सलमान खान से कुछ पूछना हो तो क्‍या पूछेंगे ? जिसके जवाब में उन्‍होंने कहा कि वो सलमान से पूछेंगे कि क्‍या वो माफ करने में विश्‍वास करते हैं.

बता दें कि, साल 2003 में सलमान और ऐश्‍वर्या के रिश्‍ते में दरार आ गई थी. इस बीच विवेक ओबेरॉय अभिनेत्री का सहारा बनें. ऐश को संभालने के दौरान उन्‍होंने कुछ ऐसा किया जिसने उनका करियर बर्बाद कर दिया.

विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर विवेक से कहा था,' सलमान ने मुझसे करीब 41 बार फोन किया और धमकी दी. ये देखिये वो मिस्‍ड कॉल्‍स... सलमान ने मुझे सरेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी.' विवेक का ऐश्‍वर्या का सपोर्ट मिला और उन्‍होंने सलमान के बारे में काफी कुछ कह दिया. लेकिन विवेक के इस तरह के प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से ऐश्‍वर्या नाराज हो गईं और उन्‍होंने उनसे दूरी बना ली.

विवेक ओबेरॉय के करियर को सबसे ज्‍यादा नुकसान हुआ. कई फिल्‍ममेकर्स ने उनसे फिल्‍में वापस ले ली. एक वक्‍त था जब विवेक ओबेरॉय सफलता के चरम पर थे लेकिन आज गिनी-चुनी फिल्‍मों में ही नजर आते हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement