38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WHATT? …तो काम्या पंजाबी भी बनीं #LipstickRebellion, पोस्ट कर डाली इतनी बोल्ड PHOTO…?

टीवी सीरियल्स में अधेड़ उम्र की, लेकिन ग्लैमरस महिला का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध काम्या पंजाबी ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वह एकता कपूर के एक कैंपेन को सपोर्ट कर रही हैं. तस्वीर में काम्या बैकलेस नजर आ रहीं हैं और उन्होंनेअपनी मिडिल फिंगर से लिपस्टिक पकड़ रखी […]

टीवी सीरियल्स में अधेड़ उम्र की, लेकिन ग्लैमरस महिला का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध काम्या पंजाबी ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वह एकता कपूर के एक कैंपेन को सपोर्ट कर रही हैं.

तस्वीर में काम्या बैकलेस नजर आ रहीं हैं और उन्होंनेअपनी मिडिल फिंगर से लिपस्टिक पकड़ रखी है. पिछले दो दिनों से सौम्या पंजाबी की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. हालांकि इसे विवादास्पद जानकर काम्या ने अपनी यह पोस्टइंस्टाग्राम से डिलीटकरदीहै.

हालांकि काम्या ने अपनी यह फोटो डिलीट करने की बात से साफ इनकार किया है आैर कहा कि यह किसी ‘संस्कारी’ हैकर का काम हो सकता है.

‘ लिपस्टिक अंडर माई बुरका’ 21 को होगी रिलीज, जानें क्यों बनी साल की सबसे विवादास्पद फिल्म

तस्वीर को लेकर काम्या पंजाबी ने लिखा- वो महिला मत बनो, दूसरी महिला, तलाकशुदा महिला, सिंगल मदर वाली महिला. मैं वो महिला हूं जो हमेशा अपने पास लिपस्टिक रखती हूं. हमेशा मुस्कुराती रहती हूं. फिर चाहे दुनिया कुछ भी कहे, मुझे फर्क नहीं पड़ता.

दरअसल, फिल्म और टेलिविजन प्रोड्यूर एकता कपूर की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ कोसेंसरबोर्डके ‘अड़ियल’रवैयेकासामनाकरनापड़रहाहै.

इसकेजवाबमेंएकतानेसोशलमीडियापर #LipstickREbellion के नाम से एक कैंपेन छेड़ रखा है. इस कैंपेन को कामयाब बनाने के लिए फिल्म और टीवी जगत से कई बड़ी हस्तियां अपने-अपने खास अंदाज में इस कैंपेन को सपोर्ट कर रही हैं और लिपस्टिक के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

कई तरह के विवादों से जूझने के बाद यह फिल्म अब 21 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें