36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब सनी लियोनी ने पहली बार देखी थी एडल्‍ट फिल्‍म

सनी लियोनी अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. वे लंबे समय तक एडल्‍ट फिल्‍मों की स्‍टार के रूप में जानी गई हैं. इसके बाद उन्‍होंने बॉलीवुड फिल्‍मों की ओर रुख किया. सनी लियोनी के यहां तक पहुंचने के सफर को उनकी बायोपिक ‘करणजीत : द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में बयां […]

सनी लियोनी अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. वे लंबे समय तक एडल्‍ट फिल्‍मों की स्‍टार के रूप में जानी गई हैं. इसके बाद उन्‍होंने बॉलीवुड फिल्‍मों की ओर रुख किया. सनी लियोनी के यहां तक पहुंचने के सफर को उनकी बायोपिक ‘करणजीत : द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में बयां किया जा रहा है जिसकी कहानी खुद सनी लियोनी कह रही है. ऐसा पहली बार है कि जब कोई अभिनेत्री अपनी बायोपिक में खुद लीड रोल निभा रही हैं.

सनी लियोनी भले ही एडल्‍ट फिल्‍मों की स्‍टार बन गई हों, लेकिन बचपन में जब उन्‍होंने पहली बार एडल्‍ट फिल्‍म देखी थी तो वे अफसोस से भर गई थीं. इसे उन्‍होंने अपने भाई और एक दोस्‍त के साथ धोखे से देखी थी.

यहां भी पढ़ें : Film Review: जाह्नवी और ईशान के उम्दा अभिनय की कहानी ‘धड़क’

सनी लियोनी को पता नहीं था कि ये एडल्‍ट फिल्‍म है. इसे देखने के बाद उन्‍हें इतनी ग्‍लानि हुई कि उन्‍होंने गुरु की तसवीर के आगे खड़े होकर ऐसा करने के लिए माफी मांगी. सनी लियोनी का नाम पहले करणजीत था. वे कैसे एक एडल्‍ट स्‍टार बन गई इसका जिक्र उनकी बायोपिक में हैं. वेब सीरीज में बेहद इमोशनल एक किस्‍सा है.

यहां भी पढ़ें : Dhadak देखने के बाद जाह्नवी कपूर को इन्‍होंने भेजा सबसे खास मैसेज, देखें वीडियो

यह किस्‍सा तब का है जब सनी लियोनी ‘पेंटाहाउस’ के लिए बोल्‍ड फोटोशूट कराया था. सनी लियोनी के परिवार की आर्थिक हालत खराब थी. उनके पिता की नौकरी जा चुकी है. उनकी मां को आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ता था. वहीं सनी लियोनी को एक ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट जीतने के बाद बोल्‍ड फोटोशूट के ऑफर मिल रहे थे. सनी लियोनी असमंजस में थीं कि वो ऑफर स्‍वीकार करें या छोड़ दें.

यहां भी पढ़ें : अमिताभ बच्‍चन के इस विज्ञापन पर बैंक यूनियन ने जताई आपत्ति, केस दर्ज करने की दी चेतावनी

इसी उधेड़बुन में सनी लियोनी ने अपनी मां को बाजार जाते देखा. उन्‍होंने मां को पीछा किया तो पाया कि वो मंगलसूत्र गिरवी रखने आई हैं. पहले तो उन्‍हें लगा कि मां को शराब पीने की आदत की वजह से मंगलसूत्र गिरवी रखने गई हैं. लेकिन जब मां ने उन्‍हें घर की माली हालत और पिता की नौकरी छूटने के बारे में बताया तो वे परेशान हो गईं. सनी की मां ने उन्‍हें हिदायत दी कि वो पिता से इस बारे में चर्चा न करें. पैसे आते ही वे ज्‍वैलरी छुड़ा लेंगी. ज्‍वैलरी के बदले सनी की मां को 400 डॉलर मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें