34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेग्‍नेंट ईशा देओल फिर करने जा रही हैं शादी, जानें वजह ?

हाल ही में अभिनेत्री सोहा अली खान की बेबी शॉवर फंक्‍शन (गोद भराई) की तसवीरें सामने आई थी. अब खबरें हैं कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल भी जल्‍द ही अपनी गोद भराई की रस्‍म पूरी रीति रिवाजों के साथ जल्‍द ही पूरा करने जा रही है. वहीं साल 2012 में भरत […]

हाल ही में अभिनेत्री सोहा अली खान की बेबी शॉवर फंक्‍शन (गोद भराई) की तसवीरें सामने आई थी. अब खबरें हैं कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल भी जल्‍द ही अपनी गोद भराई की रस्‍म पूरी रीति रिवाजों के साथ जल्‍द ही पूरा करने जा रही है. वहीं साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी कर चुकी ईशा देओल एकबार फिर शादी करने जा रही है. चौंकिये मत! दरअसल ईशा एकबार फिर अपनी गोद भराई के मौके पर अपने ही पति भरत संग सात फेरे लेने जा रही है. गोद भराई की तैयारी शुरू हो चुकी है और हाल ही में इस दौरान पहनी जानेवाली ड्रेस की एक झलक ईशा ने अपने फैंस से शेयर की है. भरत संग दोबारा शादी करने की वजह का भी ईशा ने खुलासा किया है.

https://www.instagram.com/p/BX8B55iBQUW/

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशा की गोदभराई की रस्‍म 27 अगस्‍त को होनेवाली है. इस मौके पर ईशा फिर पति भरत संग शादी करेंगी. ईशा ने मुंबई मिरर को बताया कि, जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब उनकी मां (हेमा मालिनी) पे तिरुपति से पंडित बुलाये थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों के कुछ समझ नहीं आया था. ऐसे में ईशा ने मुंबई मिरर को बताया कि इस बार हम सिंधी पंडित लायेंगे जो हिंदी में बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल के लोग भी समझ सकें. बताया जा रहा है कि गोद भराई के अलावा मेंहदी की रस्‍म भी होगी.

ईशा देओल पिछले काफी से फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे लगातार अपनी फोटोज़ शेयर करतर रहती हैं. उन्‍होंने बेबे बंप के साथ भी अपनी कई खूबसूरत तसवीरें पोस्‍ट की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोद भराई की रस्‍म पारंपरिक होगी. साथ ही भगवान कृष्‍ण के भोग के लिए इस दौरान छप्‍पन भोग भी बनाये जायेंगे.

https://www.instagram.com/p/BXrfdHsh_AY/

ईशा ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा कि, समय के साथ-साथ मेरा और भरत का रिश्‍ता गहरा हो गया है. मैं जो भी करती हूं भरत हमेशा मेरी सराहना करते हैं. मैं कभी इसे बदलना नहीं चाहती. मेरी जिंदगी बहुत खूबसूरत है.’ सोहा के बाद अब दर्शक बेसब्री से ईशा के बेबी शॉवर के तसवीरों का इंतजार कर रहे हैं.

ईशा देओल आखिरी बार साल 2015 की एक हिंदी फिल्‍म और तेलुगू फिल्‍म में नजर आई थी. ईशा ‘धूम’, ‘नो इंट्री’, ‘क्‍या दिल ने कहा’, ‘चुरा लिया है तुमने’, ‘LOC कारगिल’ और ‘काल’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी है. ईशा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें