26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”जग्‍गा जासूस” अभिनेत्री बिदिशा ने की आत्‍महत्‍या, जानें उनके बारे में 7 अनसुनी बातें…

हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में नजर आ चुकी अभिनेत्री विदिशा बेजबरूआ ने आत्‍महत्‍या कर ली. गुरुग्राम के सुशांत लोक में बिदिशा पंखे से लटकी पाई गई. इस मामले में बिदिशा के पति निशित झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं. उन्होंने कई टीवी शो […]

हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में नजर आ चुकी अभिनेत्री विदिशा बेजबरूआ ने आत्‍महत्‍या कर ली. गुरुग्राम के सुशांत लोक में बिदिशा पंखे से लटकी पाई गई. इस मामले में बिदिशा के पति निशित झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं. उन्होंने कई टीवी शो भी होस्ट किया था. पुलिस ने बताया कि वह हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आयी थीं. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया,’बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पायी गयी. उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था.’ उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने दरवाजा अंदर से बंद था, जब पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गयी तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया. जांच दल उसके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है. जानें बिदिशा के बारे में खास बातें….

1. बिदिशा गुवाहाटी (असम) की रहनेवाली हैं. उन्‍होंने अपनी स्‍कूली पढ़ाई साल 2007 में निकोलस स्‍कूल से पूरी की है. विदिशा ने ‘Xanto Xisto Hristo Pusto Mohadusto’ नामक नाट्य में अपने शानदार प्रदर्शन ने असम के लोगों से खूब तारीफें बटोरी थीं.

2. उन्होंने कॉटन कॉलेज (गुवाहाटी) से अंग्रेजी साहित्य में स्नातक किया उसके बाद मास कम्युनिकेशन में डिप्लोमा किया. उन्‍होंने दिल्‍ली आईआईएमसी (IIMC) से जर्नालिस्‍म की डिग्री भी ली है.

3. वे असम फिल्‍म इंडस्‍ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं. वे एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक शानदार गायिका भी थीं. उन्‍होंने कई टीवी शो भी होस्‍ट किये हैं.

4. बिदिशा ने जानेमाने सिंगर अंगराज पापुण महंत के साथ रेडियो मिर्ची के एक इवेंट में परफॉर्म भी किया था.

5. उन्‍होंने 20 अप्रैल 2016 को गुजरात के रहनेवाले निशित झा से शादी की थी. बिदिशा के आत्‍महत्‍या के बाद उनके पिता ने अपने बयान में दावा किया है कि निशित और बिदिशा का अक्‍सर झगड़ा होता था.

6. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, बिदिशा ने शादी के 14 महीने बाद ही अपने माता-पिता को बताया था कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं.

7. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री कथित तौर पर भावनात्मक रूप से पीड़ित थीं और अक्सर उसके ससुराल वालों द्वारा उत्पीड़न की शिकायत करती थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें