32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

1000 करोड़ क्लब में एंट्री लेनेवाली पहली भारतीय फिल्म बनी ”बाहुबली 2”

मुंबई : बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही बाहुबली-2 को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. रिलीज के इतने दिनों बाद भी बाहुबली 2 का खुमार लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है. रिलीज के 8 दिन बाद भी हर दिन फिल्म के सभी शोज लगभग हाउसफुल चल रहे हैं.यह अपने आप में […]

मुंबई : बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही बाहुबली-2 को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. रिलीज के इतने दिनों बाद भी बाहुबली 2 का खुमार लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है. रिलीज के 8 दिन बाद भी हर दिन फिल्म के सभी शोज लगभग हाउसफुल चल रहे हैं.यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

बाहुबली की टीम को रजनीकांत का सैल्यूट, राजामौली ने कहा – मिला ‘भगवान’ का आशीर्वाद

भारत की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी बाहुबली 2 ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बाहुबली 2 भारत की पहली ऐसी फिल्म बन गयी है, जो 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है.

https://twitter.com/karanjohar/status/861099260971962371

इस बारे में करण जौहर ने ट्वीट किया है, भारतीय सिनेमा की सबसे पड़ी ब्लॉकबस्टर ने सबसे बड़ा मील का पत्थर छू लिया है. फिल्म से 1000 करोड़ के लाइफलाइम कलेक्शन की उम्मीद तो की गयी थी, लेकिन फिल्मयहआंकड़ा 10 दिनों के अंदर ही पार कर लेगी,यह किसी ने सोचा नहीं था.

बाहुबली 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, पहले ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म की कमाई को देखते हुए यह बात साबित होती है कि इस फिल्म के पूरे खर्चे से कहीं ज्यादा कमाई कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें