37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”महुआ” फिल्म में मेन विलेन की भूमिका में अली खान

झारखंड के चार जिलों के सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई फिल्म बेरमो : शैलजा मूवीज के बैनर तले पूर्ण रूप से झारखंड की धरती पर बनी नागपुरी फिल्म महुआ में मेन विलेन की भूमिका में नजर आयेंगे ‘खुदा गवाह’ फेम अली खान. ‘खुदा गवाह’ में उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. पूरी […]

झारखंड के चार जिलों के सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई फिल्म

बेरमो : शैलजा मूवीज के बैनर तले पूर्ण रूप से झारखंड की धरती पर बनी नागपुरी फिल्म महुआ में मेन विलेन की भूमिका में नजर आयेंगे ‘खुदा गवाह’ फेम अली खान. ‘खुदा गवाह’ में उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. पूरी तरह से झारखंड के विभिन्न लोकेशनों में फिल्मायी गयी इस फिल्म की हीरोइन स्टेफी पटेल तथा हीरो की भूमिका में प्रिंस सोंधी हैं. इसके अलावा अन्य कलाकारों में मनोज वर्मा शक्ति सिंह, पूनम सिंह, दिनेश देवा, काजल सिंह, राज सिन्हा, अजय घोष के अलावा बॉलीवुड की आइटम क्वीन ग्लोरी भी आइटम सांग में अपना जलवा बिखेरेगी. फिल्म के निर्माता सत्यन श्रीवास्तव एवं सह-निर्माता अभिषेक आनंद तथा फिल्म के निर्देशक संजय वर्मा हैं.
सामाजिक कुरीतियों पर आधारित है फिल्म : बातचीत में फिल्म के निर्माता सत्यन श्रीवास्तव ने बताया कि महुआ एक महिला प्रधान फिल्म है. इसमें समाज की कुरीतियों और असामाजिक तत्वों से कैसे एक महिला लड़ती है और समाज को एक नया आयाम देती है. इस फिल्म में यह दर्शाया गया है. इस फिल्म के लेख़क बलाल अंसारी और राजीव रंजन सिंह, कला निर्देशक श्याम जी संस्कार और सिनेमेटोग्राफर सुमित सचदेवा हैं. फिल्म के लिए गीतकार विजय प्रभाकर और केशव केसरिया अमन के कुल छह गानों को संगीतकार उपेन्द्र पाठक ने अपने मधुर धुनों से सजाया है.
निर्देशक संजय वर्मा के अनुसार झारखंड के पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने और झारखंड की हसीन वादियों से सिनेदर्शकों को रूबरू कराने के उद्देश्य से इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग रांची और निकटवर्ती खूबसूरत लोकेशनों में की गयी है. शुक्रवार को मुंबई से बातचीत में अली खान ने बताया कि महुआ में उनकी काफी दमदार भूमिका है. जल्द ही सीने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ बनी फिल्म मकसद द मिशन के अलावा फिल्म ‘भागते रहो’ भी रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें