32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड में दो बेटियों की हत्या करने वाले सनकी ने तेनुघाट जेल में अपनी गर्दन काटी

बोकारो थर्मल : झारखंड के बोकारो स्टील सिटी में अपनी दो बेटियों की हत्या करने वाले सनकी ने शुक्रवार को तेनुघाट जेल में अपनी गर्दन काट ली. तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. दो बेटियों के हत्यारे मनशु कुमार सोनी उर्फ मनशु स्वर्णकार को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था. लहूलुहान […]

बोकारो थर्मल : झारखंड के बोकारो स्टील सिटी में अपनी दो बेटियों की हत्या करने वाले सनकी ने शुक्रवार को तेनुघाट जेल में अपनी गर्दन काट ली. तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. दो बेटियों के हत्यारे मनशु कुमार सोनी उर्फ मनशु स्वर्णकार को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था. लहूलुहान अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मनशु ने कहा था कि पारिवारिक कलह की वजह से उसने अपनी दोनों बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी. जेल में कैदी के द्वारा अपना गला काटे जाने की घटना ने सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये हैं. ज्ञात हो कि बोकारो जिला के पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछरी मेन रोड निवासी मनशु कुमार सोनी ने अपनी दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी थी.

बुधवार की रात लगभग 11:30 बजे उसने एक-एक करके अपनी दो बेटियों प्रिया कुमारी (15) और किरण कुमारी (12) को मार डाला था. बताया गया था कि मनशु घर में सोया था. अचानक उठा और अपनी दो बेटियों को एक-एक कर उठाकर पास की झाड़ियों में ले गया और वहां गला दबाकर दोनों की हत्या कर दी.

मनशु ने कहा था कि वह पारिवारिक कलह की वजह से अक्सर तनाव में रहता था. इसलिए उसने दोनों बेटियों को मार डाला. मनशु का पैतृक गांव अंगवाली है. वह फुसरो स्थित यूको बैंक के समीप एक कपड़े की दुकान चलाता था और उसी से परिवार का भरण-पोषण करता था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें