36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आंध्र और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों ने सिंधू को विश्व टूर फाइनल्‍स जीतने पर बधाई दी, बताया ‘तेलुगु गौरव”

अमरावती/ हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को विश्व टूर फाइनल्स में ऐतिहासिक खिताबी जीतने पर बधाई दी. नायडू ने सिंधू की ऐतिहासिक जीत पर खुशी जताते हुये भविष्य में ऐसी कई सफलताओं की कामना की. आंध्र प्रदेश […]

अमरावती/ हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को विश्व टूर फाइनल्स में ऐतिहासिक खिताबी जीतने पर बधाई दी.

नायडू ने सिंधू की ऐतिहासिक जीत पर खुशी जताते हुये भविष्य में ऐसी कई सफलताओं की कामना की. आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने सिंधू को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने साल 2018 को यादगार बना दिया.

उन्होंने कामना की कि यह ‘तेलुगु गौरव’ आने वाले वर्षों में भी जीत का सिलसिला जारी रखेंगी. सिंधू चीन के ग्वांगझू में खेले गये इस प्रतिष्ठित सत्रांत टूर्नामेंट के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा को 21-19 21-17 से हराकर का यह खिताब जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनी.

इसे भी पढ़ें…

भारत की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, पहला वर्ल्ड टूर फ़ाइनल जीता

अधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक राव ने सिंधू को देश का गौरव बताते हुए भविष्य में और सफलता हासिल करने की कामना की. सिंधू के पिता पीवी रमन्ना ने उनकी जीत को बेहद ही खास बताया. उन्होंने कहा कि साल के अंत में सिंधू ने साबित कर दिया कि वह सिल्वर सिंधू नहीं बल्कि वह बैडमिंटन की गोल्डन गर्ल है.

उन्होंने कहा, वह वहां खिताब जीतने के इरादे के साथ गयी थी. उसने शीर्ष खिलाड़ियों को हराया जिनकी रैंकिंग उससे ज्यादा थी. यह शानदार जीत है मैं इससे काफी खुश हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें