Advertisement

anya khel

  • Sep 19 2019 4:51PM
Advertisement

रांची के पावरलिफ्टर इंद्रजीत सिंह ने कॉमनवेल्थ में जीते दो स्वर्ण, खिलाड़ियों में उत्साह

रांची के पावरलिफ्टर इंद्रजीत सिंह ने कॉमनवेल्थ में जीते दो स्वर्ण, खिलाड़ियों में उत्साह
photo pk

रांची : कनाडा के न्यू फाउंडलैंड में आयोजित कॉमनवेल्थ बेंचप्रेस प्रतियोगिता में रांची के अंतरराष्ट्रीय पावरलिफ्टर सरदार इंद्रजीत सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो स्वर्ण पदक जीते. 

 

वेटरन वर्ग में बेंचप्रेस इक्विप्ड में 140 किलोग्राम भार उठाकर इंद्रजीत सिंह ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया, वहीं अनइक्विप्ड वर्ग में दूसरा स्वर्ण पदक हासिल किया. रांची के इस अंतरराष्ट्रीय पावरलिफ्टर के शानदार प्रदर्शन से पावरलिफ्टर खिलाड़ियों में खुशी का माहौल है.

इसे भी पढ़ें...

खिलाड़ियों के लिए मिसाल हैं इंद्रजीत, 66 की उम्र में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

रांची के रोस्पा टावर स्थित नेशनल जिम में इस उपलब्धि पर खिलाड़ियों ने खुशी जतायी. मालूम हो सरदार इंद्रजीत सिंह इस जिम के संचालक हैं, जहां वो रोजाना 4 बजे सुबह से 7 बजे तक प्रैक्टिस किया करते हैं और अन्य खिलाड़ियों को भी तैयार करते हैं.

पावरलिफ्टर युवा खिलाड़ी राहुल भगत ने कहा कि इस उपलब्धि से हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली है. सरदार इंद्रजीत सिंह हमारे गुरु हैं. वहीं सीनियर खिलाड़ी महेंद्र सिंह ने भी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इंद्रजीत सिंह के मार्गदर्शन में हमें आगे बढ़ने का मौका मिला है. इस अवसर पर महेंद्र शर्मा, पम्पी सिंह, कमानी सिंह, धनेसर, विजय कुमार, कुमार प्रिंस समेत अन्य खिलाड़ियों ने अपने गुरु के इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement