1. home Home
  2. national
  3. weather forecast live update rain in delhi waterlogging in several parts of delhi know jharkhand up bihar weather aml

Weather Forecast LIVE Update: दिल्ली में बारिश का कहर जारी, टर्मिनल-3 में घुसा पानी, फ्लाइट के पहिए डूबे

दिल्ली में एक बार फिर बारिश आफत बनकर बरस रही है. सुबह से ही भारी बारिश की वजह से राजधानी की कई सड़कें जलमग्न हो गयी हैं. देश के कई हिस्सों में मॉनसून की बारिश जारी है. मॉनसून की हर खबर के लिए बने रहें Prabhatkhabar.com के साथ...

By AmleshNandan Sinha
Updated Date
दिल्ली के फरीदाबाद का यह है हाल.
दिल्ली के फरीदाबाद का यह है हाल.
PTI

Weather Forecast Today 11 September 2021: दिल्ली में एक बार फिर बारिश आफत बनकर बरस रही है. सुबह से ही भारी बारिश की वजह से राजधानी की कई सड़कें जलमग्न हो गयी हैं. देश के कई हिस्सों में मॉनसून की बारिश जारी है. मॉनसून की हर खबर के लिए बने रहें Prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

एयरपोर्ट पर पानी भरने से कई विमानों का रूट डायवर्ट

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पानी भर जाने से कई विमानों के रूट डायवर्ट किये गये हैं. स्पाइसजेट की दो, इंडिगो की दो और गो फर्स्ट की एक उड़ान का रूट डायवर्ट किया गया है. दुबई से दिल्ली आ रही एक इंटरनेशनल विमान का रूट डायवर्ट कर उसे अहमदाबाद भेजा गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में बारिश का कहर जारी, एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 में घुसा पानी, फ्लाइट के पहिए डूबे

दिल्ली में भारी बारिश का आलम यह है कि इंदिरा गांधी इंटरनेशन एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 में पानी घुस गया है. रनवे पर काफी जलभराव देखने को मिल रहा है. जो तस्वीरें सामने आयी हैं, उनमें टर्मिनल पर खड़े फ्लाइट के पहिए पानी में डूबे नजर आ रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मुसलाधार बारिश से बेहाई हुई राजधानी दिल्ली

दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गयी है. न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग कहा कि सापेक्ष आर्द्रता सुबह साढ़े आठ बजे 100 प्रतिशत दर्ज की गयी.24 घंटों में शहर में 97 मिलीमीटर बारिश हुई. अगले कुछ घंटों में शहर में कुछ स्थानों पर भारी बारिश की भी संभावना है. अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली एनसीआर में रिकॉर्ड बारिश, सड़कों पर घुटने तक पानी

दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में मुसलाधार बारिश की वजह से सड़कों पर घुटने तक पानी लग गया है. समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से शेयर किये गये एक वीडियो में देखा जा सकता है कि डीटीसी की बसें आधी डूब गयी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आज कोल्हान-संताल में होगी भारी बारिश

बंगाल की खाड़ी में शनिवार को चक्रवात आ रहा है, जिससे निम्न दबाव का क्षेत्र बन रहा है. बंगाल के साथ-साथ झारखंड के कोल्हान और संताल में कहीं-कहीं रविवार को भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. इसका आंशिक असर राज्य के करीब-करीब सभी जिलों में होगा. मौसम केंद्र के अनुसार चक्रवात का ज्यादा असर 12 सितंबर यानी कल उत्तर-पूर्वी (देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़ तथा साहेबगंज) तथा दक्षिणी (पूर्वी सिंहभूम, प सिंहभूम, सिमडेगा और सरायकेला-खरसांवा) में होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

ओडिशा, झारखंड और बंगाल में आज भारी बारिश की चेतावनी

भारतीय मौसम विभाग ने ओडिशा के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग ने शुक्रवार को कहा कि कम दबाव क्षेत्र बनने के कारण ओडिशा में भारी बारिश हो सकती है. एक विज्ञप्ति में कहा गया कि पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी और आसपास के क्षेत्र के ऊपर एक चक्रवात का निर्माण हो रहा है जो बंगाल के साथ-साथ झारखंड को भी प्रभावित कर सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में बारिश का ऑरेंज अलर्ट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हो रही जोरदार बारिश की वजह से कई सड़कें जलमग्न हो गयी हैं. लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने दिल्ली में आज के लिए ऑरेंज अलट जारी किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें