1. home Hindi News
  2. national
  3. uttarakhand cm tirath singh rawat shocked women in ripped jeans comment what message going to society smb

महिलाओं को फटी हुई जीन्स में देखकर होती है हैरानी, समाज में क्या संदेश जाएगा?, बोले उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत.
उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत.
फोटो : सोशल मीडिया.

Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat Comment On Women Ripped Jeans उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा. दरअसल, बाल अधिकार संरक्षण आयोग की एक कार्यशाला का मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उद्घाटन किया. इसी दौरान उन्होंने कहा कि बच्चों में कैसे संस्कार आते है, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है.

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि मैं एक दिन हवाई जहाज से जयपुर से आ रहा था. मेरे बगल में एक बहनजी बैठी थी. मैंने उनकी तरफ देखा नीचे गम बूट थे. जब और ऊपर देखा तो जींस घुटने से फटी हुई थी. हाथ देखे तो कई कड़े थे. उनके साथ दो बच्चे भी थे. महिला ने बताया कि वो एनजीओ (NGO) चलाती है. मैंने कहा, समाज के बीच में जाती हो. क्या संस्कार दोगे? तीरथ सिंह रावत ने आगे बताया कि मैंने सोचा जो महिला खुद एनजीओ चलाती हो और फटी हुई जींस पहनी हो, वह समाज में क्या संस्कृति फैलाती होंगी. जब हम जब हम स्कूलों में पढ़ते थे, तो ऐसा नहीं होता था.

इससे पहले तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम और कृष्ण से कर दी थी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से द्वापर और त्रेता युग में भगवान राम व कृष्ण को लोग उनके कामों की वजह से भगवान मानने लगे थे, उसी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने वाले समय में भगवान राम और कृष्ण की तरह मानने लगेंगे. हरिद्वार में नेत्र कुम्भ कार्यक्रम में बोलते हुए तीरथ सिंह रावत, मोदी की तारीफ करते-करते इतना अधिक भावनाओं में बह गए थे कि वह उन्हें कलयुग का भगवान राम मानने लगे.

कार्यक्रम में बोलते हुए तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक चमत्कारी व्यक्ति हैं. उन्होंने अपने कार्यों से ऐसे कर दिखाया है कि पहले भारत के राष्ट्राध्यक्षों को दुनिया में कोई खास तबज्जो नहीं मिलती थी, मगर आज दुनियाभर के बड़े से बड़े नेता पीएम मोदी के साथ केवल फोटो खिंचवाने के लिए लालायित रहते हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें