1. home Hindi News
  2. national
  3. union minister ravi shankars big attack on congress in agustawestland helicopter scam case said party should clarify its stand ksl

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में केंद्रीय मंत्री रविशंकर का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- अपना पक्ष स्पष्ट करे पार्टी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय कानून मंत्री सह बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद
केंद्रीय कानून मंत्री सह बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद
ANI

नयी दिल्ली : अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस पर हमला बोला है. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने पार्टी पर बड़ा आरोप भी लगाया है.

केंद्रीय कानून मंत्री सह भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हैलीकॉप्‍टर घोटाला मामले में कांग्रेसी नेताओं के नाम आने को लेकर पार्टी से अपना पक्ष स्पष्ट करने को कहा है.

नयी दिल्ली में मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि घोटाले के आरोपितों ने कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं का नाम लिया है. भाजपा इस गंभीर मुद्दे पर कांग्रेस से चुप्पी तोड़ने की मांग करती है.

केंद्रीय मंत्री सह भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया कि उनके नेताओं की यह नीति रही है कि कोई भी सौदा या अनुबंध बिना कमीशन के ना हो.

उन्होंने कहा कि जब भी आप रक्षा के सैन्य सौदे में दलाली की बारे में सोचते हैं, तो आप कांग्रेस के कुछ नेताओं के बारे में सोचते हैं. कांग्रेस नेताओं के लिए ''बिना सौदे का सौदा नहीं, बिना कमीशन के अनुबंध नहीं'' होता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें