1. home Hindi News
  2. national
  3. tripura police have taken up a case against a total of 102 twitter accounts under the uapa for spreading fake distorted information related to the recent violence that took place at panisagar smb

त्रिपुरा हिंसा केस: पुलिस ने यूएपीए के तहत कुल 102 ट्वीटर खातों के खिलाफ उठाया मामला

Tripura News त्रिपुरा पुलिस ने पानीसागर में हुई हालिया हिंसा से संबंधित फर्जी और विकृत जानकारी फैलाने के लिए गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत कुल 102 ट्विटर खातों के खिलाफ मामला उठाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter
twitter
twitter

Tripura News त्रिपुरा पुलिस ने पानीसागर में हुई हालिया हिंसा से संबंधित फर्जी और विकृत जानकारी फैलाने के लिए गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत कुल 102 ट्विटर खातों के खिलाफ मामला उठाया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, त्रिपुरा पुलिस के पीआरओ ज्योतिषमान डी चौधरी ने उक्त जानकारी दी है.

इससे पहले त्रिपुरा के पानीसागर में अफवाह और सोशल मीडिया पर फेक वीडियो डालने वालों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था. पुलिस ने कहा कि यहां मस्जिद पर कोई हमला नहीं हुआ है. इससे पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में दावा किया गया था कि विश्व हिंदू परिषद की एक रैली के दौरान एक मस्जिद में तोड़फोड़ की गई.

मस्जिद में आग लगाने की अफवाह को लेकर त्रिपुरा पुलिस आईजीपी कानून व्यवस्था ने कहा था कि पानीसागर की घटना के संबंध में फर्जी खबरें और अफवाहें फैलाई जा रही हैं. किसी भी मस्जिद में आग की कोई घटना नहीं हुई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल फर्जी पोस्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्र-विरोधी और परेशान करने वाले तत्वों ने सोशल मीडिया पर फेक खबरें और वीडियो शेयर किए हैं. उन फर्जी पोस्टों में दिखाए गए वीडियो और तस्वीरों का वास्तविक घटना से कोई संबंध नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें