1. home Home
  2. national
  3. this stuntbaaz murga performs amazing feats to the eggs you too will be surprised to see the viral video on social media vwt

अंडे के साथ अजब-गजब की करतब दिखाता है यह स्टंटबाज मुर्गा, सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इस वीडियो को आप भी देखेंगे, तो कुछ देर के लिए हैरान रह जाएंगे और आपके मुंह से अचानक 'वाह-वाह' निकल जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
वीडियो में करतब करता मुर्गा.
वीडियो में करतब करता मुर्गा.
फोटो : ट्विटर.

Stuntbaaz Murga : आम तौर पर आप हॉलीवुड या बॉलीवुड की फिल्मों में कुत्ते-बिल्लियों, बंदर, शेर या अन्य जानवरों को स्टंट करते हुए देखते होंगे, लेकिन जरा सोचिए कि रियल लाइफ में भी अगर आप अपनी आंखों के सामने किसी जानवर को स्टंट करते हुए देखते हैं या देखेंगे तो कैसा एहसास होगा? जरा गौर कीजिए कि मदारी जब बंदर का तमाशा दिखाता है, तो उसे देखकर आप कैसा महसूस करते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्टंटबाज मुर्गे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंडे के साथ अजब-गजब का स्टंट करता हुआ दिखाई देता है. इस वीडियो को आप भी देखेंगे, तो कुछ देर के लिए हैरान रह जाएंगे और आपके मुंह से अचानक 'वाह-वाह' निकल जाएगा. मजे की बात तो यह है कि स्टंटबाज मुर्गा इतनी महारत के साथ अंडे की करतब दिखाता है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे चकित रह जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल इस स्टंटबाज मुर्गे के वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इसमें जो मुर्गा दिख रहा है, वह अंडे के साथ जबरदस्त स्टंट कर रहा है. मुर्गे की करतब वाला यह वीडियो इतनी सहूलियत के साथ शूट किया गया है, जिसे देखने के बाद आंखों को यह यकीन ही नहीं होता कि क्या यह मुर्गा वास्तव में इतना बेहतरीन करतब दिखा सकता है? वायरल वीडियो में वह अंडे के साथ ऐसे स्टंट कर रहा है, जैसे इस तरह की करतब दिखाना उसका बाएं हाथ का खेल है.

दरअसल, 14 सेकंड के इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर रुपिन शर्मा आईपीएस (Rupin Sharma IPS@rupin1992) नामक यूजर ने ट्वीट किया है, जिसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है, 'After effects of #UEFA and #COPA being watched daily' यानी यूईएफए और सीओपीए के प्रभाव के बाद इसे रोजाना देखा गया. खबर लिखे जाने तक वायरल इस वीडियो को करीब 2.3K व्यूज मिल चुके हैं और करीब 44 बार से रिट्वीट किया जा चुका है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें